सर डॉन ब्रैडमैन से मिलना अद्भुत- बेदी
सर डॉन ब्रैडमैन से मिलना अद्भुत- बेदी
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व दिग्गज स्पिनर गेंदबाज बिशन सिंह बेदी डीडीसीए के वार्षिक कॉनक्लेव में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की. इस दौरान बेदी ने कहा कि, 'मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और आज के युवा भी उनसे काफी कुछ सीख सकते हैं'. इस मौके पर बेदी ने सर डॉन ब्रैडमैन से अपनी मुलाकात का जिक्र करते हुए कोहली को कुछ सन्देश भी दिए.

इस समाहरोह में हिस्सा लेने पहुंचे बेदी ने कहा कि, 'मैंने एक बार सर डॉन ब्रैडमैन से पूछा था कि आप पेशेवर क्रिकेटर क्यों नहीं बने. सर डॉन ने कहा कि वह खेल से मिलने वाले मजे को खत्म नहीं करना चाहते. आप किसी भी फील्ड में जैसे ही पेशेवर बनते हैं तो आपके दिमाग में कुछ ना कुछ तुच्छ विचार आने लगते हैं. वह एेसा नहीं करना चाहते थे.

बेदी ने बताया कि, 'सर डॉन से एक बार पूछा गया था कि उनको लोग किस तरह याद रखें तो उनका जवाब था कि लोग उन्हें उनकी ईमानदारी के लिए याद रखें'. इस कार्यक्रम में पहुंचे कोहली ने बताया कि, उनकी फिटनेस के पीछे बिशन सिंह बेदी का बड़ा हाथ होने वाला है. इस मौके पर कप्तान कोहली ने अंडर-14 और अंडर-16 के दिनों को याद करते हुए कहा कि, "मुझे याद है कि जब मैं दिल्ली के लिए खेला करता था तब बेदी सर हमें काफी कड़ा अभ्यास करवाते थे और अब यह मेरी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है"

 

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018 का हिस्सा नहीं होंगीं ये स्टार खिलाड़ी

सुप्रीम कोर्ट ने BCCI से मांगा जवाब

अंजुम चोपड़ा को DDCA का विशेष सम्मान

विराट जैसा कोई नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -