Mi A1 को मिला एंड्रॉयड 8.0 Oreo बीटा अपडेट
Mi A1 को मिला एंड्रॉयड 8.0 Oreo बीटा अपडेट
Share:

नई दिल्ली. चाइना की मशहूर कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपना पहला ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन शाओमी Mi A1 स्मार्टफोन को लांच किया था. शाओमी Mi A1 कंपनी का पहला एंड्राइड वन फोन है. 

बता दें कि शाओमी के Mi A1 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड Oreo बीटा अपडेट मिलना शुरू हो गया है. शाओमी Mi A1 के Oreo बीटा का साइज 1104एमबी है. साथ ही अर्ली अडाप्टर के अनुसार, फोन के बैक में दिए गए फिंगरप्रिंट रीडर पहले से फास्ट हुआ है कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 7.1 नौगट के साथ पेश किया गया था. 

शाओमी Mi A1 स्मार्टफोन की कीमत में परमानेंट तौर पर 1,000 रुपए की कटौती की गई थी.जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपए हो गई है। बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 14,999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया था.

यह स्मार्टफोन एक एंड्राइड वन स्मार्टफोन है, जिसे आप डुअल कैमरा सेटअप के साथ अब एक नई कीमत में खरीद सकते हैं. इसमें  5.5-इंच की FHD डिस्प्ले भी मिल रही है. फोन में स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ एक 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं.फोन एंड्राइड 7.1.2 नौगट पर आधारित है.

अब आइडिया ने लॉन्च किया 309 रूपए वाला प्लान

7 हजार से कम में लॉन्च हुआ 4,000mAh बैटरी का स्मार्टफोन

अपनाएं ये तरीका नहीं आएगी इंटरनेट में कोई दिक्कत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -