माइक्रोमैक्स Canvas Infinity स्मार्टफोन आज होगा बिक्री के लिए उपलब्ध
माइक्रोमैक्स Canvas Infinity स्मार्टफोन आज होगा बिक्री के लिए उपलब्ध
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स आज अपना नया Canvas Infinity स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध करवाने वाली है. जिसमे यह स्मार्टफोन आज पहली बार दोपहर 2 बजे होने वाली सेल में उपलब्ध कराया जाएगा. Micromax  Canvas Infinity स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपए बताई गयी है जिसके लिए पहले रजिस्ट्रेशन शुरू किये गए थे.  इस स्मार्टफोन को अब भी रजिस्ट्रेशन करवाकर खरीद सकते हो. Micromax  Canvas Infinity स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा.

Micromax  Canvas Infinity स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.7-इंच की एचडी+ डिसप्ले 720×1440पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट, एंड्राइड नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए Micromax Canvas Infinity स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 2,900एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ  बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसकी खरीदी पर यूज़र्स को ऑफर भी दिए जायेंगे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

IFA 2017 में यह स्मार्टफोन होने वाले है लांच

लेट्ज़ गो वीथ Real Racing 3

रेस करे ट्रैफिक के साथ Traffic रेसर गेम में

रेसिंग सीरीज के लिए CSR Racing 2 एंड्राइड गेम

GT Racing 2 द रियल कार एक्सपी गेम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -