शराब पीकर नाबालिग ने मचाया उत्पात, 10 से ज्यादा गाड़ियों को किया तबाह
शराब पीकर नाबालिग ने मचाया उत्पात, 10 से ज्यादा गाड़ियों को किया तबाह
Share:

पुणे : लोग शराब पीकर खुद को तो नुकसान पहुंचाते ही हैं और साथ ही लोगों को अपने हुड़दंग से परेशान भी करते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ महाराष्ट्र पुणे में. पुणे के वारजे में एक नाबालिग युवक ने इलाके में अपनी धाक जमाने के लिए शराब पीकर 10 से ज्यादा गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी, और बहुत उत्पात मचाया जिससे इलाके के रहवासी बहुत परेशान हुए.

जानकारी के अनुसार यह घटना रात 11 बजे की है जब दो गुटों में किसी विवाद के चलते आपस में झगड़ा हो गया इसका गुस्सा एक 16 वर्षीय युवक ने इलाके में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ करके निकाला, और फिर बाद में खुद ही पुलिस थाने में हाज़िरी लगाने भी पहुंच गया. इस घटना में रहवासियों को काफी नुकसान सहना पड़ा.

वहीँ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि वारजे परिसर के रामनगर में बापूजी बुवा चौक में यह घटना घाटी जब नाबालिग की दूसरे समूह के लड़कों से झड़प हो गयी. वहीँ जब इन दोनों गुटों में झगड़ा हुआ तब उसके बाद नाबालिग ने शराब पी और इलाके में अपनी दहशत फैलाने के मकसद से बहुत हुड़दंग मचाया और वहां खड़ी लगभग 10 से ज्यादा गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी. इससे नागरिक बेहद परेशान हैं और उन्हें काफी नुकसान भी हुआ.

इस इलाके में पिछले कुछ दिनों से गाड़ियां जलाने और तोड़फोड़ जैसी घटनाओं से लोग काफी नाराज़ और परेशान हैं जिसकी शिकयात भी वे पुलिस को कई बार कर चुके हैं. पुलिस की ढिलाई और नाकामयाबी साफ़ तौर पर झलक रही है. पुलिस ना तो इस तरह की घटनाओं को रोक पा रही हैं न ही अपराधियों पर नकेल कस पा रही है. अब इस मामले में पुलिस अपनी जांच में जुटी है.

थाने के पास बाइक चोरो को भीड़ ने पीटा

नोएडा में पेड़ से लटकी मिलीं दो बहनों की लाश

राजधानी में चोरों के हौंसले बुलंद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -