मोहित रैना ने शादी के लिए मौनी को कहा ना
मोहित रैना ने शादी के लिए मौनी को कहा ना
Share:

टीवी की नागिन कहीं जाने वाली मौनी रॉय इन दिनों काफी चर्चाओं में है। जी उनकी चर्चाओं में आने की वजह उनके बॉयफ्रेंड मोहित रैना है। इन दिनों ये खबरे आ रही है कि मोहित और मौनी जल्द ही शादी करने वाले है। अभी हाल ही में भी मोहित ने अपनी शादी को लेकर चौकाने वाला बयान दिया है।

जी दरअसल में जब मीडिया ने मोहित से की वो मौनी के साथ शादी कब कर रहे हैं तो मोहित ने कहा कि ‘’ऐसा कुछ भी नहीं है। मैंने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा प्रोफेशनल लाइफ से दूर रखा है। मौनी बस मेरी एक सह कलाकार थी, फिर वो मेरी दोस्त बन गई। अब हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। अगर कुछ कभी भी होगा तो मैं आपको जरुर बताऊंगा।’’

उसके बाद मोहित से मौनी के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "मौनी जल्द ही नयी उचाईयों को छूने जा रहीं हैं। वह अपने पिता के कड़ी मेहनत, प्रतिभा, समर्पण और उनके आशीर्वाद के दम पर यहाँ तक पहुँचीं हैं। वह टीवी की सबसे खुबसूरत और प्रतिभावान अभिनेत्रियों में से एक हैं। मुझे पूरा यकीन है कि वो आने वाले कुछ वर्षों में बालीवुड में जबरदस्त काम करेंगी। मैं सच में उसके लिए बहुत खुश हूँ, और उन्हें उनकी सभी सफलताओं के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"

आप सभी को पता हो की मोहित रैना जल्द ही नए टीवी शो ‘21 सरफरोस सारागढ़ी 1897’ में दिखने वाले है। इस शो में मोहित एक सिख हवालदार हलविंदर इशर सिंह के रूप में नजर आने वाले है।

Bigg Boss के अर्शी को घर में भेजने का ये था मकसद

प्रिंस के साथ हुई सगाई को लेकर युविका ने कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 11 : हिना ने शिल्पा को कहा धंधेवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -