मुंबई के स्टार्टअप का रजनीकांत को लेकर बड़ा दावा
मुंबई के स्टार्टअप का रजनीकांत को लेकर बड़ा दावा
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है, मुंबई की एक कंपनी ने कहा है कि उसका लोगो रजनीकांत के हाथों की मुद्रा के समान है. बता दे कि, यह दावा मुंबई के 18 महीने पुराने सोशल नेटवर्किंग ऐप वोक्सवेब ने किया है.

जिसके चलते वोक्सवेब के संस्थापक यश मिश्रा ने अपने बयान में कहा कि, ‘‘अगर किसी दूसरी कंपनी या ब्रांड का यही लोगो होता तो यह बहुत ज्यादा मायने नहीं रखता. लेकिन, सोशल मीडिया और राजनीतिक दलों में कुछ समान विशिष्टता है- जनसमूह में उनकी भागीदारी होती है, अपने यूजर बेस के वे करीब होते हैं और भी कई चीज. एक जैसा लोगो टकराव पैदा करता है.’’ बता दे कि, साल 2002 में अपनी फिल्म ‘बाबा’ में भी यह मुद्रा उनका लोगो था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कंपनी ने इस मुद्रा पर अभिनेता को पत्र भी लिखा है लेकिन अभी उनकी ओर से जवाब नहीं आया है. पीटीआई की ओर से भेजे गए संदेश पर भी अभिनेता की प्रचार टीम ने कोई जवाब नहीं दिया है.

गौरतलब है कि, रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा कर दी है. जिसके चलते उनका कहना है कि, यदि वह सत्ता में आने के तीन साल के भीतर अपने चुनावी वादों को पूरा करने में असमर्थ होते हैं, तो इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने कहा कि, वो कायर नहीं हैं, इसलिए पीछे नहीं हटेंगे. वो अपने कर्तव्यों के साथ आगे बढ़ेंगे. तमिलनाडु की जनता को नीचे नहीं जाने देंगे."

ये भी पढ़े

कैट और सलमान की जोड़ी मानी गई है यशराज बैनर के लिए लकी

शाहरुख हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहते हैं- आनंद एल. राय

बिपाशा की ऐसी तसवीरें देख रह जायेंगे दंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -