अबू धाबी प्रतियोगिता में नहीं खेलेंगे नडाल
अबू धाबी प्रतियोगिता में नहीं खेलेंगे नडाल
Share:

अबू धाबी में जनवरी 2018 में एक प्रदर्शनी प्रतियोगिता का आयोजन होना हैं, जिसमे दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाडी राफेल नडाल भी हिस्सा लेने वाले है. परन्तु अब खबर आई है कि, उन्होने इस प्रतियोगिता से किनारा करने का फैसला किया है, दरअसल, बताया जा रहा है कि, यह फैसला उन्होंने फिटनेस संबंधित चिंताओं को ध्यान में रखते हुए लिया है. आपको बता दे कि, इस प्रतियोगिता के आयोजन के तीन हफ्ते बाद ऑस्ट्रेलियाई ओपन का आयोजन भी होना है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, राफेल नडाल (31) लगातार मैच दर मैच काफी व्यस्त रहे है. उन्हें इससे पहले पिछले महीने घुटने की चोट के कारण  महीने 2017 सत्र के अंतिम एटीपी मास्टर्स से हटने के लिये बाध्य होना पड़ा था, जिसमें उन्होंने फ्रेंच और अमेरिकी ओपन में हिस्सा लिया था. 

राफेल नडाल ने इस सम्बन्ध में मुबाडाला वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप वेबसाइट से कहा है कि, '2017 काफी कठिन था और मुझे तैयार रहने के लिये अपने कैलेंडर को अलग तरह से लेने की जरुरत है. हालांकि उनकी अगले महीने अपने करियर के 17वें ग्रैंडस्लैम खिताब के लिये मेलबर्न जाने की उम्मीद कायम है. फ़िलहाल राफेल नडाल की निगाहें अबू धाबी प्रतियोगिता के बाद आयोजित होने वाली ऑस्ट्रेलियाई ओपन सीरीज पर है.

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए वन डे टीम का एलान

नीलामी में सबसे महंगे बिके सुशील कुमार

टी-20 : भारत- श्रीलंका में आख़िरी भिड़ंत आज

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -