राष्ट्रीय किकबॉक्सिंग खिलाड़ियों का धमाकेदार वेलकम
राष्ट्रीय किकबॉक्सिंग खिलाड़ियों का धमाकेदार वेलकम
Share:

पटना में आयोजित राष्ट्रीय किकबॉक्सिंग प्रतियोगिता में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करके लौटे खिलाड़ियों का धमाकेदार वेलकम हुआ. बता दे कि, अजरौंदा मेट्रो स्टेशन लोगो ने खिलाड़ियों का स्वागत किया. खास बात यह है कि, लोगों ने खिलाड़ियों को भविष्य में भी शानदार प्रदर्शन करने का आशीर्वाद दिया.

गौरतलब है कि, किकबॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से पटना में 27 से 31 दिसंबर तक प्रतियोगिता आयोजित हुई थी. जिसमें देश के करीब 1500 खिलाड़ियों ने भाग लिया था. जिसके चलते हरियाणा टीम ने जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया. वही सब जूनियर वर्ग में तीसरा स्थान हासिल किया था. इसके अलावा फरीदाबाद के खिलाडिय़ों ने 3 गोल्ड मेडल, 7 सिल्वर मेडल और 1 ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किये.

इस दौरान कोच सुनील राजपूत व महासचिव राम भंडारी ने बताया कि फरीदाबाद से पूजा, प्रकाश थापा, फरहाना खान, अंजू, प्रीति और चेतन ने टीम इवेंट में गोल्ड मेडल जीता. बताया गया कि, पूजा पाली गांव की रहने वाली हैं, वह पंडित जवाहर लाल नेहरू कॉलेज में प्रैक्टिस करती हैं. इसके अलावा राजेंद्र सिंह ने बताया कि पूजा के दादा स्वर्गीय रोशन लाल सर्कल कबड्डी के प्रदेश में एक शानदार खिलाड़ी रहे हैं. ख़ास बात यह है कि, उनकी याद में हर साल 15 अगस्त पर कबड्डी प्रतियोगिता कराई जाती है.

ये भी पढ़े

वनडे के लिए कंगारू टीम का एलान, मैक्सवेल को देखना पड़ा बाहर का रास्ता

इस सुपरस्टार की होगी रिंग में वापसी

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच के समर्थकों के लिए खुशखबरी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -