नाक काटने वाले लोगो को देशद्रोही मानों - जावेद अख्तर
नाक काटने वाले लोगो को देशद्रोही मानों - जावेद अख्तर
Share:

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'पद्मावती' लगातार विवादों में घिर रही है और फिल्म के लिए मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. इसी बीच दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली को मिली धमकियों पर अपनी राय साझा करने के लिए जावेद अख्तर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

उन्होंने लिखा कि, 'मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि उन लोगों की निंदा की जाएगी जो किसी के सिर के लिए 5 करोड़ और किसी के नाक के लिए दस करोड़ की पेशकश करते हैं. ऐसे लोगों को अभी तक किसी ने देशद्रोही नहीं माना है.' बता दे कि बीते कुछ दिन पहले फिल्म पद्मावती को लेकर दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली को नाक और सिर काटने की धमकिया मिल रही है. हालांकि ऐसी धमकियों के बाद दीपिका पादुकोण और संजयलीला भंसाली की सुरक्षा कई गुना बढ़ा दी गई है.

बात करे अगर फिल्म रिलीज की तो फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है. पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. बता दे कि फिल्म में दीपिका पादुकोण महारानी पद्मिनी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में शाहिद कपूर राजा रावल रत्न सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़े

कहर ढा रहा है कैटरीना का ये खूबसूरत अंदाज़

जेट एयरवेज पर भड़के सनी लियोनी और डेनियल

आशका की बैचलर पार्टी में दिखा 'नागिन' का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -