ऊर्जावान और रचनात्मक व्यक्तित्व के धनी थे नीरज वोरा- मोदी
ऊर्जावान और रचनात्मक व्यक्तित्व के धनी थे नीरज वोरा- मोदी
Share:

'अवारा पागल दीवाना', 'दीवाने हुए पागल', 'अजनबी', 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता, लेखक, निर्माता-निर्देशक नीरज वोरा का गुरुवार की सुबह 4 बजे क्रिटी केयर अस्पताल में निधन हो गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, पिछले साल अक्टूबर में उन्हें हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक आया था. इसके बाद उन्‍हें दिल्ली स्थित एम्स में एडमिट कराया गया था. वहां वो कोमा में चले गए थे. जिसके चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

इसी बीच परेश रावल ने ट्वीट कर उनके निधन पर शोक जताया. इसके अलावा अक्षय कुमार ने भी गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि वोरा कई प्रतिभाओं के धनी थे. अक्षय ने कहा कि, "कॉमेडी में आने के मुख्य कारणों में से एक, बहुआयामी प्रतिभाशाली व्यक्ति, लेखक, निर्देशक, अभिनेता नीरज वोरा के निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं. वह खुद अपने आप में ही एक लघु फिल्म उद्योग थे. उनसे बहुत कुछ सीखा, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे."

ख़ास बात ये है कि, इन सबके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीरज वोरा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मोदी ने ट्विटर पर जारी अपने पोस्ट में कहा, " मैं नीरज वोरा के अचानक निधन से दुखी हूं. वह एक ऊर्जावान और रचनात्मक व्यक्तित्व के धनी थे. उन्होंने लिखा कि, "उन्हें उनकी फिल्मों तथा मधुर व्यवहार के लिए हमेशा याद किया जायेगा. मेरी संवेदनाएं दुखी इस घड़ी में उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं."

ये भी पढ़े

'दिल चीज़ तुझे दे दी' सांग पर डांस वीडियो हो रहा है वायरल

सलीम खान के कहने पर स्क्रिप्ट में हुआ बदलाव

सेन्स ऑफ़ ह्यूमर में आलिया से आगे निकली हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -