नीतीश की समीक्षा : जनमत हमारे साथ है, शिकायतों पर पुलिस क्विक रिस्पॉन्स करे
नीतीश की समीक्षा : जनमत हमारे साथ है, शिकायतों पर पुलिस क्विक रिस्पॉन्स करे
Share:

पटना : प्रदेश के विकास की रफ़्तार पर हर पल नज़र रख रहे, बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में पुलिस विभाग की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक संपन्न हुई. पुलिस विभाग ने नीतीश कुमार के सामने प्रस्तुतीकरण भी दिया गया. बैठक में पुलिस महानिदेषक श्री पी.के. ठाकुर, अपर पुलिस महानिदेशक, मुख्यालय श्री एसके सिंघल, अपर पुलिस महानिदेशक, आयुक्त श्री शिशिर सिन्हा, प्रधान सचिव गृह एवं मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन श्री आमिर सुबहानी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव श्री अतीश चंद्रा, मुख्यमंत्री के सचिव श्री मनीष कुमार वर्मा, विधि व्यवस्था श्री आलोक राज, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी श्री गोपाल सिंह मौजूद थे.

मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने कहा कि आम जानता जब भी शिकायत करे तो शिकायतकर्ता के फोन आने पर तुरंत कार्रवाई हो, साथ ही फोन आने पर कार्रवाई करने का रिस्पॉन्स टाइम कम से कम हो. सूचना देने वालो में चौकीदार कि जिम्मेदारी समझी जाये. मुख्यमंत्री ने कहा कि अवैध रूप से शराब के कारोबार करने वालों में फ्रंट की गिरफ्तारी तो हो जाती है, किंग पिन नहीं पकड़े जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनमत आपके पक्ष में है, उनकी सेवा मन से की जानी चाहिए .अपराध कम होंगे तो राज्य का विकास और तेजी से होगा.

उन्होंने कहा कि लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी. मुख्यमंत्री ने अपराध संबंधी प्रस्तुतीकरण देखने के उपरांत कहा कि अपराध नियंत्रण हेतु सभी जिलों के अपराध प्रभावित थानों की पहचान स्थापित की जा चुकी है. उन्होंने निर्देष दिया कि पुलिस उप महानिरीक्षक, पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक/पुलिस उपाधिक्षक स्तर के पदाधिकारियों को विडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अलग -अलग बैठक आयोजित कर अपराध नियंत्रण हेतु चिह्नित थाना क्षेत्रों में विशिष्ट कार्यवाही सुनिश्चित की जाय.

नीतीश अब अवैध शराब सिस्टम को ध्वस्त करने की मुहीम पर

CM नीतीश कुमार की तीसरे चरण की समीक्षा यात्रा आज से

शायर जलालपुरी के प्रति नीतीश कुमार ने संवेदना प्रकट की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -