शरद यादव पर नीतीश कुमार की बड़ी जीत
शरद यादव पर नीतीश कुमार की बड़ी जीत
Share:

चुनाव आयोग ने शरद यादव को झटका देते हुए नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जेडीयू को ही असली पार्टी बताया है और कहा है कि तीर चुनाव चिह्न नीतीश की पार्टी का ही है. चुनाव आयोग के फ़ैसले के बाद शरद यादव और अली अनवर का राज्यसभा की सदस्यता जाना तय है. चुनाव आयोग ने बड़ी सख्ती से अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि , तीर चुनाव चिह्न नीतीश की पार्टी का ही है और पार्टी भी नीतीश की ही सही है.

नीतीश कुमार समर्थको ने इसे सत्य की जीत बताया है और कहा है की मुख्यमंत्री इस बात को लेकर निश्चिन्त थे कि  फैसला क्या होगा. एक  कार्यकर्ता ने कहा की यक़ीनन थोड़ा समय लगा मगर जांच और निर्णय की प्रोसीजर में लगने वाले समय से इंकार नहीं किया जा सकता, मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार इन सब बातो पर ध्यान नहीं देते. वे राज्य के विकास के लिए योजनाए बनाने और उनके क्रियान्वन को लेकर काफी गंभीर है.

गौरतलब है कि हालिया दिनों में बिहार सरकार ने कई जन-कल्याणकारी योजनाओ का शुभारम्भ किया है. जिनसे राज्य की जनता का जीवन सुगम हो सके. शिक्षा, जीवन स्तर सुधार, मुलभुत सुविधाओं के साथ-साथ सरकार युवाओं को रोजगार के सही अवसर मुहैया करवाने के लिए भी प्रयत्नशील है.

 

नितीश कुमार सरकार का मदरसों में पढ़ रहे विद्यार्थियों को तोहफा

मुख़्यमंत्री नितीश कुमार के प्रयासों से बिहार अब विकास के पथ पर

मुखिया के अधिकारों में कोई कटौती नहीं - नितीश

दहेज़ प्रथा बंद होने पर अपराध भी कम होंगे - नीतीश कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -