नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा पहुंची चमहेड़ा गांव
नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा पहुंची चमहेड़ा गांव
Share:

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास समीक्षा यात्रा का अगला पड़ाव एंकगरसराय प्रखंड के चमहेड़ा गांव है. प्रशासन ने भी हर तरीके से तैयारी की है कही कोई चूक न हो इसके लिए सभी तरह के उपाय किये गए है. सुरक्षा व्यवस्था का भी व्यपाक इंतजाम है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास समीक्षा यात्रा कई मायनो में महत्वपूर्ण है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इससे पहले नालंदा जिले में चल रहे प्रमुख प्रोजेक्ट की समीक्षा राजगीर स्थित अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन हॉल में किया. इधर चमहेड़ा गांव में तैयारी का जायजा लेने के लिए मंत्री, विधायक, सांसद एवं अधिकारी पहुंचे हुए है. नालंदा के जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन ने बताया जिले को मुख्यमंत्री से बहुत ही आशा है. कार्यक्रम में सभी का सहयोग जरूरी है.

एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने कहा कि, सुरक्षा व्यवस्था का व्यपाक इंतजाम हैं. दंडाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी और जवान तैनात किए गए है. गौरतलब है कि नीतीश कुमार समीक्षा यात्रा के दौरान राज्य के हर जिले का दौरा कर रहे है और गांव-गांव जा कर योजनाओ की समीक्षा कर रहे है और बिहार को कई बड़ी योजनाओ और परियोजनाओं की सौगात दे रहे है. बिहार की जनता का भी अच्छा प्रतिसाद नीतीश कुमार की इस यात्रा को मिल रहा है.

 

बेंको को नितीश सरकार का फरमान, ताकि खुशहाल हो बिहार का किसान

नीतीश कुमार लाएंगे रेल परियोजनाओं को पटरी पर

जो वादा किया वो निभाउंगा- नीतीश कुमार

233 करोड़ की सौगात के साथ मुंगेर में नीतीश कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -