नीतीश कुमार ने कहा कुरीतियां समाज के निर्माण में बाधक
नीतीश कुमार ने कहा कुरीतियां समाज के निर्माण में बाधक
Share:

पटना : बिहार विकास समीक्षा यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जगदीशपुर प्रखंड के दावा पंचायत पहुंचे गए हैं. समीक्षा यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर कहा कि दहेज़ जैसी सामाजिक बुराइ को ख़त्म करने के लिए हम सबको मिलकर प्रयास करना होगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभा में मौजूद लोगो से कहा कि इस सामाजिक बुराई को दूर किये बिना स्वस्थ व स्वच्छ समाज कि परिकल्पना नहीं कि जा सकती है.

दहेज़ एक ऐसी सामाजिक बुराई है, जो समाज के हर वर्ग में फैली हैं. आप सभी संकल्प ले कि वे इस सामाजिक बुराई का अंत करने में सहयोग करेगे. मुख्यमंत्री की अपील पर सभी ने हाथ उठाकर इस मुहिम में सहयोग का भरोसा दिलाया. दहेज़ प्रथा व बाल विवाह पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सामान्य अपराधो के मामले में जहा देश में बिहार 22 वे स्थान पर है, वही दहेज़ हत्या व दहेज़ उत्पीड़न के मामले में बिहार कि स्थिति शर्मनाक हैं.

सभा को संबोधित करने वालो में खान एवं भूतत्व सह प्रभारी मंत्री विनोद सिंह, जगदीशपुर विधायक राम विशुनु सिंह लोहिया, आरा विधायक अनवर आलम, अगिआव विधायक प्रधभुनाथ प्रसाद, विधान पार्षद राधाचरण साह भी थे .

क्या मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला सुनियोजित था ?

नीतीश के काफिले पर हुए हमले की होगी न्यायिक जांच

नीतीश कुमार को धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -