अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सख्त हुए नीतीश कुमार
अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सख्त हुए नीतीश कुमार
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अवैध शराब कारोबारियों और आपूर्तिकर्ताओं के खिलाफ कमर कस ली है .मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई पुलिस विभाग की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक में सीएम ने ऐसे लोगों को पकड़ने पर जोर दिया है.

उल्लेखनीय है कि इस अहम बैठक में नीतीश कुमार ने कहा कि अवैध शराब का कारोबार करने वालों में जो सामने होता है उसकी की गिरफ्तारी तो हो जाती है,लेकिन किंग पिन नहीं पकड़े जा रहे हैं. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को जनमत आपके पक्ष में होने की बात कहकर इस अवैध धंधे में संलिप्त बड़े आपूर्तिकर्ताओं को पकड कर उनके पूरी व्यवस्था को ध्वस्त करने के निर्देश दिए.

 बता दें कि नीतीश कुमार के अवैध शराब के खिलाफ सख्त तेवर की बानगी यह भी दिखी कि उन्होंने अवैध शराब के व्यवसाय में शामिल लोगों, असामाजिक तत्वों एवं अपराधियों के खिलाफ अनुसंधान, गिरफ्तारी, आरोप पत्र आदि की कार्रवाई तेजी से करने के साथ ही ऐसे व्यवसाय से अर्जित संपति का अधिग्रहण अथवा राजसात करने के भी निर्देश दिए.इसके अलावा राष्ट्रीय राजमार्ग, राजमार्ग एवं जिला की मुख्य सडक़ों पर अपराध नियंत्रण एवं शराब लदे वाहनों पर नियंत्रण स्थापित करने के लिए सीसीटीवी लगाने और शिकायत मिलने पर तुरंत कार्रवाई करने की भी बात कही .

यह भी देखें

लालू यादव की किस्मत का फैसला आज

शायर जलालपुरी के प्रति नीतीश कुमार ने संवेदना प्रकट की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -