अब फेसबुक अकाउंट भी होगा आधार से लिंक
अब फेसबुक अकाउंट भी होगा आधार से लिंक
Share:

इनदिनों हमारे देश में आधार कार्ड का ऐसा प्रकोप है कि जहा देखों बस आधार आधार और आधार ही नजर आता है. आपके बैंक अकाउंट से लेकर मोबाइल नंबर तक, हर चीज में आधार से लिंक करना जरूरी कर दिया गया है. अब खबरे आ रही है कि आपके फेसबुक अकाउंट को भी आधार से लिंक किया जा सकता है. जी हाँ, अब आपको अपने फेसबुक अकाउंट को भी आधार कार्ड से लिंक कराना पड़ सकता है. अभी तक तो आपके बैंक अकाउंट्स, पैन कार्ड और मोबाइल नंबर को ही आधार से लिंक कराया गया है. लेकिन अब फेसबुक भी आपसे आधार कार्ड की मांग कर सकता है.

ख़बरों के मुताबिक, फेसबुक ने इसकी टेस्टिंग भी शुरू कर दी है. इससे जुडी कुछ तस्वीरों की स्क्रीनशॉट्स भी शेयर की गयी है. सामने आई इन तस्वीरों से इस बात का अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि फेसबुक आधार कार्ड लिंकिंग की जांच तो कर रहा है लेकिन इसे जरूरी नहीं बना रहा. बताया जा रहा है कि कुछ नए यूजर्स को अकाउंट बनाते समय फेसबुक की तरफ से एक मैसेज मिला है.

जिसमे लिखा है, 'आधार कार्ड में आपका जो नाम है, उसी नाम से अकाउंट बनाएं. इससे आपके दोस्त आपको सरलता से पहचान सकेंगे.' हालांकि कहा जा रहा है कि ऐसा फेसबुक के मोबाइल साइट पर हो रहा है.

 

शाओमी लेकर आया Mi Air Purifier MAX

वोडाफोन की 4G VoLTE सर्विस जनवरी से

ऑनलाइन डेटिंग ऐप्स से रहे बच कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -