एक बार फिर मलाइका कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार
एक बार फिर मलाइका कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. हाल ही में उन्होंने एक बोल्ड तस्वीर शेयर की जिससे लोगों ने एक बार फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. ख़ास बात यह है कि, इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग अभिनेत्री की तारीफ कर रहे है तो कुछ लोग उनके ऊपर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

 

 

Lets shimmer n shine  in my custom made @manishmalhotra05

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

एक यूजर ने तो लिखा कि, "इस उम्र में अपना नंगापन दिखाने के लिए तुमने तलाक तक दे दिया." इस तस्वीर में मलाइका ने गोल्डन कलर गाउन पहन रखा है. बता दे कि, इस खूबसूरत गाउन को मशहूर ड्रेस डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने डिजायन किया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, मलाइका ये खूबसूरत ड्रेस बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख़ खान की पार्टी में पहुंची थी. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब मलाइका अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई हो इससे पहले भी मलाइका कई बार अपने कपड़ो को लेकर ट्रोल हो चुकी है.

 

 

#christmastime celebratingnirvan

A post shared by Seema Khan (@seemakhan76) on

क्रिसमस के मौके पर भी मलाइका अपने कपड़ो को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो गई थी. बता दे कि, मलाइका ने अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी. लेकिन पिछले साल मलाइका ने अरबाज खान से तलाक लिया है. गौरतलब है कि मलाइका कई फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी है. मलाइका आये दिन अपने हॉट अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है.

ये भी पढ़े

जवानों का हौसला अफजाई करने पहुंची 'अय्यारी' टीम

हॉट अवतार के बाद जरीन पहनेगी पुलिस की वर्दी

करण ने फिर शेयर की यश और रूही की क्यूट तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -