एक बार फिर ऋषि कपूर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर
एक बार फिर ऋषि कपूर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. बता दे कि, एक फिर ऋषि कपूर क्रिसमस के मौके पर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए है. क्रिसमस के इस ख़ास मौके पर ऋषि कपूर ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से क्रिसमस की बधाई देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की लेकिन इसका अंदाज लोगों को थोड़ा नागवार गुजरा. तस्वीर में एक मुस्लिम शख्स हिंदू संत को शराब परोसते दिख रहा है.

इस तस्वीर को शेयर करते है हुए ऋषि ने लिखा कि, "इसे कहते हैं भावना, धर्म से अलग लेकिन बोतल से एक हैं सब, मेरी क्रिसमस." खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, यह एक फेक फोटो है और इसमें पानी की बोतल की जगह शराब की बोतल को रिप्लेस कर दिया गया है.

जिसके चलते ऋषि की फोटोशॉप्ड तस्वीर को कुछ लोगों ने उन्हें असली तस्वीर पोस्ट कर बताया कि आप इस तरह की नकारात्मकता और झूठ को न फैलाएं. यही नहीं बल्कि, कुछ लोग उनके अकाउंट को बंद करने की मांग करने लगे. कुछ ने तो यहां तक लिखा कि सबको अपनी तरह बेवड़ा न समझें आप. बता दे कि, इससे पहले भी ऋषि कपूर कई बार अपने विवादित बयान और ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते है.

ये भी पढ़े

क्रिसमस पर पूनम पांडेय ने शेयर किया Erotic वीडियो

अब क्रिकेट खेलना चाहते है ड्वेन जॉनसन

क्रिसमस पर कुछ इतनी सुंदर दिखी उर्मिला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -