इंदौर नगर निगम का ऑपरेशन मच्छी बाजार
इंदौर नगर निगम का ऑपरेशन मच्छी बाजार
Share:

इंदौर : जब से इंदौर स्मार्ट सिटी में शामिल किया गया है तभी से ही शहर को तेजगति से कब्जा मुक्त किया जा रहा है इसको लेकर नगर निगम द्वारा लगातार कार्रवाही की जा रही है. आज नगर निगम द्वारा इंदौर के अतिसंवेदनशील क्षेत्र मच्छी बाजार और बोम्बे बाजार में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाही की .

इस आपरेशन के लिए जिला प्रशासन और नगर निगम के साथ ही पुलिस विभाग ने पहले ही अपनी कमर कस ली है  इसी के चलते प्रशासन एवं निगम ने इस क्षेत्र में अपने अमले को पूरी ताकत के साथ तैनात किया है . कार्रवाई के दौरान कोई बवाल न हो .इसको देखते हुए 17 टीआई, 23 एसआई, 34 एएसआई, 40 हेड कांस्टेबल, 133 कांस्टेबल, टोटल 246 कांस्टेबल , एसएफ के 90 जवान, 70 रिज़र्व बल कंट्रोल रूम से , निगम 350 निगम का अमला मौजूद रखा है

इस आपरेशन को करने से पहले एडीएम अजय देव शर्मा, एसडीएम संदीप सोनी सहित चार अन्य एसडीएम व अन्य पुलिसकर्मियो ने पैदल मार्च किया था. कार्रवाई में अलग अलग दल ने गलियों में जाकर रहवासियों को रोकते हुए दिखाई दिए. आज की कार्रवाही लाइव कंट्रोल रूम पर देखी जा रही है  . किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए पुलिस-प्रशासन का अमला निगरानी रखे हुए है. 

इंदौर के बड़े लोहा व्यापारी को धोखाधड़ी मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -