पीएम मोदी 16 दिसम्बर को मिजोरम दौरे पर
पीएम मोदी 16 दिसम्बर को मिजोरम दौरे पर
Share:

एजॉल. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 दिसंबर को मिजोरम की यात्रा पर रहेंगे. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी असम राइफल्स मैदान पर आयोजित रैली के दौरान उत्तरी मिजोरम में 60 मेगावाट की क्षमता वाले तुईरियाल जल विद्युत परियोजना का सेटेलाइट लिंक के जरिये लोकार्पण करेंगे.

आपको बता दे कि इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह यहां गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय का उद्घाटन करनेवाले थे, लेकिन उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया.

प्रधानमंत्री की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा इंतजामों को लेकर राज्य के प्रमुख सचिव लालमास्वामा की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक हुई. उन्होंने बताया कि 16 दिसंबर को पीएम एजॉल के लेंगपुई हवाई अड्डे पर उतरेंगे और यहां से हेलीकॉप्टर से एजॉल जायेंगे.  रैली को संबोधित करने और लोकार्पण कार्यक्रम के बाद वह इसी दिन शिलांग के लिए रवाना होंगे. 

बता दे कि राज्य में कांग्रेस की अगुवाई वाली मेघालय संयुक्त गठबंधन सरकार लगातार दो बार से सत्ता में है. भाजपा की राज्य विधानसभा में कोई उपस्थिति नहीं है, लेकिन पार्टी उम्मीद लगाए हुए है कि वह अगले विधानसभा चुनाव में 60 में से 40 सीटें जीतेगी.

तीसरे दिन स्टॉक मार्केट की कमजोर शुरुआत

दाऊद और शकील के बीच दरार

निवेश से पहले करें आधार को लिंक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -