पीएम ने की इंदिरा के कार्यकाल से तुलना
पीएम ने की इंदिरा के कार्यकाल से तुलना
Share:

गुजरात और हिमाचल प्रदेश  सम्पन्न हुए चुनाव के बाद बुधवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई. जिसमें बजेपी संसदीय दल के सभी सदस्य मौजूद थे.जिसे पीएम नरेंद्र मोदी ने सम्बोधित किया. वे अपने भाषण के दौरान तीन बार भावुक हुए . उन्होंने इस जीत को 'बड़ी जीत' बताते हुए कहा अब हमारी सरकार 19 राज्यों में है, जबकि इंदिरा गांधी जब सत्ता में थीं तो 18 राज्यों में उनकी सरकार थी. इस लिहाज से देखे तो हम कांग्रेस से आगे है. 

आपको बता दें कि जब यह बैठक चल रही थी और पीएम मोदी भाषण दे रहे थे. तो उसी समय वे तीन बार भावुक हो गए थे. पहला मौका उस वक्‍त आया जब पीएम मोदी ने याद किया कि जब वो सिर्फ पार्टी महामंत्री थे और गुजरात में बीजेपी ने बीस का आंकड़ा पार किया तब वो भाजपा दफ्तर में कार्यकर्ताओं के साथ खड़े थे, उसी दौरान अटल बिहारी वाजपेयी ने आकर उनके कंधे पर हाथ रखा और कहा कि तुमने वो कर दिखाया जो पार्टी में आज तक नहीं हुआ. 

वहीँ दूसरी बार वे गुजरात के उन नेताओं को याद करते हुए भावुक होंगे. जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि एक बार ऐसा वक़्त आया जब भाजपा के एक साथ तीन बड़े गुजराती नेताओं का निधन हो गया था और पार्टी मुश्किल में आ गई थी. 

उस समय कैसे पार्टी उस हादसे से उबरी और आगे बढ़ी. अंत में मोदी उस वक्त अपनी भावनाएं नहीं रोक पाए जब उन्होंने कहा कि कम्‍युनिस्‍ट के अलावा अब बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो लगातार छह बार किसी राज्य में सत्ता तक पहुंची है. इसके पीछे कार्यकर्ताओं की मेहनत और बलिदान है

दोनों जवान बीवियों को कार में बिठाया और लगा दी आग

झोलाछाप डॉक्टरों पर कसा शिकंजा

ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अनुपम खेर से सीखा- रितेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -