पाक की असलियत संयुक्‍त राष्‍ट्र को बताने वाली ईनम गंभीर चोरो का शिकार हुई
पाक की असलियत संयुक्‍त राष्‍ट्र को बताने वाली ईनम गंभीर चोरो का शिकार हुई
Share:

नई दिल्ली : संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी मिशन की पहली सचिव ईनम गंभीर दिल्ली में चोरो का निशाना बन गईं. भारतीय राजनायिक ईनम गंभीर न्यू यॉर्क में नियुक्त हैं. वह छुट्टियों पर अपने घर भारत आईँ है. शनिवार शाम वह डिनर के बाद अपनी टहलने निकलीं थी, लेकिन तभी दो बाइक सवार उनका मोबाइल छीनकर भाग गए. ईनम उस समय चर्चा में आईं थी जब उन्होंने सिंतबर 2017 में संयुक्‍त राष्‍ट्र की आम सभा में पाक को आंतकवाद पर ऐसा करारा जवाब दिया कि वहां मौजूद हर कोई शख्‍स हैरान रह गया था.

34 बर्षीय आईएसएफ अधिकारी के पिता जगदीश कुमार गंभीर ने बताया कि ईनम के आईफोन में अमेरिकी रजिस्टर्ड सिम थी और इसके अलावा कुछ जरूरी दस्तावेज थे. उन्होंने बताया कि यह घटना रोहणी सेक्टर 7 के ए ब्लॉक में रात लगभग 11.20 बजे घटी. दो बाइक सवार आकर रुके और हनुमान मंदिर का रास्ता पूछने लगे. अचानक बाइक सवारों ने उनका फोन छीन लिया और फरार हो गए.

ईनम में पुलिस को बताया कि अंधेरा होने की वजह से वह बाइक का नंबर नहीं देख पाईं. पुलिस ने उनके बयान के आधार पर, धारा 356, 379 और 34 के आधार पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रोहिणी उत्तर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है. रविवार की शाम तक, पुलिस चोरो का पता नहीं लगा सकी है.

 

यूपी में नए साल में कानून-व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए बड़ा कदम

तंगहाल जिंदगी से सीएम की कुर्सी तक..जयराम ठाकुर

केंद्र के विकास कार्यों की अमित शाह ने की सराहना

शारीरिक, बौद्धिक ऊर्जा से परिपूर्ण हो युवा- स्वामी श्री शैलेशानन्द गिरी जी महाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -