पाकिस्तान ने फिर किया झूठा दावा, हमने मारे इंडियन आर्मी के तीन सैनिक
पाकिस्तान ने फिर किया झूठा दावा, हमने मारे इंडियन आर्मी के तीन सैनिक
Share:

अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाले पाकिस्तानी सेना को एक बार फिर से मुंह की खानी पड़ी है इस बार उनके तीन सैनिकों को मार गिराया है, पर पाकिस्तान का कहना है कि हमने भरतीय सैनिक को मारा है. जिसे भारतीय सेना ने पूरी तरह से नकार दिया है.

आपको बता दें कि सोमवार को लाइन ऑफ कंट्रोल पर सीजफायर उल्लंघन कर रही पाकिस्तानी सेना को भारतीय सेना ने  करारा जवाब दिया है इस जवाबी फायरिंग में तीन पाकिस्तानी सैनिकों की मौत हो गई है. इस जवाबी फायरिंग को लेकर पाकिस्तान की सेना के मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है कि भारत की ओर से फायरिंग में उसके तीन सैनिकों की मौत हो गई है. वहीँ सेना ने पाक के आरोपों को सिरे नकार दिया है उधर न्यूज एजेंसी एएनआई ने इंटेलीजेंस सूत्रों के हवाले से लिखा है कि इंडियन आर्मी ने एलओसी पार करके तीन पाकिस्तानी सैनिकों को मारकर शनिवार को हुई घटना का बदला लिया है.

आईएसपीआर की ओर से लिखा है कि एलओसी पर स्थित रवालकोट सेक्टर के तहत आने वाले राखछिकरी में भारतीय सेना की और से फायरिंग की गई है जिसमें हमारे तीन सैनिकों को शहादत मिली है. तो एक सैनिक घायल हो गया है'. वहीँ पाक के इन आरोपों का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने कहा है कि तीनों पाक सैनिक उस समय मारे गए हैं जब भारत की ओर से दूसरी तरफ होने वाली फायरिंग का जवाब दिया जा रहा था.

शनिवार को दोपहर में पाकिस्तान की ओर से अचानक से इंडियन पोस्ट पर फायरिंग शुरू कर दी गयी. घटना राजौरी में स्थित एलओसी से सटे केरी सेक्टर में हुई थी. जिसमें मेजर प्रफुल्ल अंबादास, लांस नायक गुरमेल सिंह, नायक कुलदीप सिंह और सिपाही परगट सिंह शहीद हो गए थे. इस वर्ष 25 दिसंबर तक पाकिस्तान की ओर से 881 बार युद्धविराम का उल्लंघन किया जा चुका है.

प्लास्टिक वेस्ट से बनेगी बिजली

यूपी में कई जगह मना अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन

प्रदेश में कर्मचारियों के पदोन्नति और तबादले 10 जनवरी से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -