पाकिस्तान ने भारतीय सीमा पर की फायरिंग,एक महिला और बच्ची की हुई मौत
पाकिस्तान ने भारतीय सीमा पर की फायरिंग,एक महिला और बच्ची की हुई मौत
Share:

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर कि बॉर्डर पर पाकिस्तान ने फिर से नापाक हरकत को अंजाम दिया.पाकिस्तान ने शुक्रवार को आरएसपुरा सेक्टर में सीजफायर का फिर से उल्लंघन किया.पाकिस्तान की तरफ से शुक्रवार को सुबह 6:30 बजे जम्मू के आरएसपुरा, अरनिया और रामगढ़ सेक्टर में जमकर गोलीबारी हुई.रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान ने शुक्रवार को भारतीय सेना की 40 चौकियों और 50 गांवो को निशाना बनाया और जमकर फायरिंग की. इस फायरिंग में दो स्थानीय लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला और एक  बच्ची शामिल है.

भारतीय सेना ने खोया अपना एक जवान

पाकिस्तानी सेना ने बुधवार देर रात सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारत की सिमा में घुसकर गोलीबारी की. आरएस पुरा सेक्टर में हुई इस फायरिंग में सीमा सुरक्षा बल का एक जवान अपनी जान गंवा बैठा, जबकि तीन जवान और तीन नागरिक घायल हो गए. भारतीय जवान भी पीछे नहीं रहे उन्होंने इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया.

अपने शहीद सैनिक का बदला लेते हुए भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की और इसमें पाकिस्तान के तीन रेंजर्स को मार गिराया. यह फायरिंग गुरुवार दोपहर तक कई पाकिस्तान की तरफ से दागे गए गोले अरनिया क्षेत्र में गिरे और इस वजह से कई गांव पर इसका बहुत बुरा असर पड़ा. उस वक्त  गांव वालों को उनके स्थान से तब हटाया नहीं गया था.

नवरंग स्टूडियो में लगी आग, किसी के हताहत होने खबर की नहीं

गुजरात बंदरगाह: सेना के टैंकर में लगी आग

बेटी के फर्स्ट बर्थडे पर रणविजय ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -