बेघर कुत्तों के संग क्रिसमस मनाया छवि पांडेय ने
बेघर कुत्तों के संग क्रिसमस मनाया छवि पांडेय ने
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री छवि पांडेय ने अपना क्रिसमस कुछ ख़ास तरीके से सेलिब्रेट किया. वह अपने इलाके के बेघर कुत्तों के लिए सैंटा क्लॉज बनीं. इस ख़ास मौके पर छवि ने अपने बयान में कहा कि, "मैं पिछले दो साल से अपने इलाके में बेघर कुत्तों को खाना खिला रही हूं. इस क्रिसमस पर मैंने सैंटा के भेष में उन्हें तोहफे देने का फैसला किया."

आगे छवि ने कहा कि, "मेरा मानना है कि तोहफे केवल इंसानों को ही नहीं दिए जा सकते हैं, बल्कि इन पर पशुओं का भी उतना ही अधिकार होता है." इसके अलावा छवि ने कहा कि, "क्रिसमस के मौके पर मैं सैंटा बनकर अपने इलाके के बेघर कुत्तों को खाना खिला रही हूं. आशा है कि उन्हें वह प्यार मिले, जिसके वे हकदार हैं."

बता दे कि, छवि फिलहाल टेलीविजन शो 'काल भैरव रहस्य' में नजर आ रहीं है. इससे पहले भी छवि कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है. वही छवि से अलग टीवी एक्टर मिशाल रहेजा ने स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के साथ क्रिसमस मनाया. इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इनमें वह बच्चों को गिफ्ट देते और उनके साथ डांस और मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े

तोरल रसपुत्र को जन्मदिन की शुभकामनायें

इस बात से बहुत खुश है रुपांजना मित्रा

इसलिए शार्ट नहीं पहनती दीपिका चिखलिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -