'बेपनाह' के साथ वापस लौट रही है परिणीता
'बेपनाह' के साथ वापस लौट रही है परिणीता
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री परिणीता बोरठाकुर इन दिनों अपने आने वाले सीरियल को लेकर जमकर चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, धारावाहिक 'बेपनाह' के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे का रुख कर रही हैं. बता दे कि, उन्होंने कुछ व्यक्तिगत कारणों से इस वर्ष की शुरुआत में 'मेरी दुर्गा' को अलविदा कह दिया था.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मैं टेलीविजन पर वापसी कर रही हूं और आज (बुधवार) से शूटिंग शुरू करने को लेकर उत्साहित हूं. मुझे इस चैनल (कलर्स) के साथ काम करने में काफी मजा आया था, और उनके साथ एक बार फिर काम का मौका मिला है. उम्मीद है कि इस शो में काम के लिए मुझे लोगों से वही प्यार मिलेगा."

खबरों की माने तो परिणीता इसमें अभिनेता हर्षद चोपड़ा (नायक) की मां की भूमिका निभाएंगी ख़ास बात यह है कि, अभिनेता राजेश खट्टर भी उनके साथ नजर आएंगे. इसके अलावा परिणीता ने कहा कि, "मेरे किरदार का नाम अंजना हुड्डा है, वह मुख्य अभिनेता की मां की भूमिका है. यह बहुत दिलचस्प किरदार है." बता दे कि, परिणीता बोरठाकुर इससे पहले भी कई शोज में नजर आ चुकी है. यही नहीं बल्कि वे टीवी की दुनिया में मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है.

ये भी पढ़े

ब्रेकअप के बाद फिर बॉयफ्रेंड के साथ दिखी सुष्मिता

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -