घर में दूध का उबलना बताएगा शुभ और अशुभ
घर में दूध का उबलना बताएगा शुभ और अशुभ
Share:

घर में हर छोटी बड़ी वस्तु शुभ-अशुभ का कारण बनती है जब हम सो कर उठते है तो कौन सी वस्तु हमारे सामने आ जाये और हमारे साथ कब क्या हो जाए कुछ कह नहीं सकते. आज हम इसी के बारे में बात करेंगे. सुबह-सुबह जब अगर दूध दिख जाए तो वह शुभ कहलाता है, यदि दूध उबलकर नीचे गिरता है तो उससे अशुभ होता है घर में सुख शांति आती है, यदि दूध आपके हाथो से गिर जाए तो यह अशुभ माना जाता है, और अगर दूध फट जाए तो यह भी अपशगुन होता है, इससे घर में दरारे और कलह का उत्पन्न होते है.

वास्तु के अनुसार अगर आपको चंद्रमा की क्रपा प्राप्त करना है तो रोजाना रसोई घर में सुबह-सुबह दूध उबालना चाहिए. लेकिन यदि दूध उबालते समय दूध उबलकर नीचे गिरता है यह अशुभ होता है इससे घर के सदस्य का मानसिक संतुलन बिगड़ता है आप कुछ कार्य करने जा रहे होते है तो उस में आपको असफलता प्राप्त होती है. इसके अलावा अगर आप टूटा कांच(आईना) में अपना चेहरा देखते है तो यह भी अशुभ होता है. इससे मानसिक तनाव उत्पन्न होता है. नेगेटिव ऊर्जा हावी होती है यदि आप कोई कार्य करने जा रहे होते है तो वह कार्य बनते बनते रह जाते है.

यदि आपके हाथ से कांच छूटकर टूट जाए तो यह भी अशुभ होता है. यदि आपके घर एक वर्ष से कम उम्र का बच्चा है तो उसे आईना नहीं दिखाए क्योकि जब बच्चे की उम्र महीने में होती है तो उसे आईना दिखाना अपशकुन होता है ऐसे में उसकी उम्र कम हो जाती है. तथा उसका भाग्य-दुर्भाग्य में बदल जाता है इसलिए जब बच्चे की उम्र महीने में चल रही होती है तो उसे आईना नहीं दिखाना चाहिए.

 

 

अगर घर में होगी बांसुरी तो हर तरफ होगा शुभ ही शुभ

 

छिपकली का ये संकेत बताते है शुभ-अशुभ

पैसो की तंगी हो या बीमारी, छुटकारा पाने के लिए करें बस ये काम

हाथो की हथेलियों में छुपा है आपकी किस्मत का राज़

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -