लोग अभिनेत्रियों को गंभीरता से नहीं लेते- जैकलीन
लोग अभिनेत्रियों को गंभीरता से नहीं लेते- जैकलीन
Share:

बॉलीवुड की खुबसुरत अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज 'जुड़वा 2' की अपार सफलता के बाद इन दिनों सातवे आसमान पर है. बता दे कि, जैकलीन एक ऐसी अभिनेत्री है जो देश की सबसे बड़ी व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं. यही नहीं बल्कि, जैकलीन उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक है, जिसकी फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जिसमें 5 फिल्में 100 करोड़ से अधिक हैं, जो निश्चित रूप से शीर्ष दावेदार के रूप में अभिनेत्री के रुख को मजबूत करती हैं. वही जैकलीन का कहना है कि, उन्हें व्यवसायिक सिनेमा से बहुत प्यार है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जैकलिन से जब व्यवसायिक सिनेमा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे व्यवसायिक सिनेमा से बहुत प्यार है. मुझे लगता है कि लोग व्यावसायिक सिनेमा की अभिनेत्रियों को गंभीरता से नहीं लेते."

आगे उन्होंने कहा कि, "लोग भूल जाते हैं कि भले ही हम व्यावसायिक फिल्मों में चीजों को सहज रूप से पेश करते हैं, लेकिन इसमें बहुत सारे काम होते हैं. यही वजह है कि हर कोई व्यावसायिक अभिनेत्री नहीं बन सकती. इन सब से ज्यादा, मैं खुद को एक मनोरंजन के रूप में देखती हूं, यह मुझे ऐसा करने का मौका देता है और मैं इससे खुश हूं." फिलहाल जैकलीन अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' कि शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में बॉलीवुड दबंग यानी सुपरस्टार सलमान खान भी है.

ये भी पढ़े

खाली बॉटल्स से पुशअप्स करते हैं ये हीरो

ऐसी दिखती हैं Oh My God की राधे माँ

संजीदा ने क्यों गंवा दिया नागिन बनने का मौका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -