जेल में छोटा राजन को मरवाने का प्लान
जेल में छोटा राजन को मरवाने का प्लान
Share:

तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को जेल के अंदर ही मारने का प्लान बन रहा था. दिल्ली का कुख्यात गैंगेस्टर नीरज बवाना इसी जेल में बंद है और वही  डी कंपनी के निर्देश पर छोटा राजन को मारने की साजिश रच रहा था. इंटेलीजेंस ने तिहाड़ प्रशासन को  दो हफ्ते पहले इस साजिश के बारे में जानकारी दी है.

दरअसल छोटा राजन और बवाना एक ही जेल में बंद हैं, लेकिन उनकी सेल अलग है. सूत्रों ने बताया कि बवाना ने जेल में मिलने आये एक शख्स को इस संबंध में कुछ बातें बताई थीं और कुछ दिनों पहले बवाना की सेल से मोबाइल फोन भी बरामद हुआ था. हालांकि राजन को मारने की साजिश की खबर मिलने के बाद बवाना को तुरंत अलग सेल में शिफ्ट कर दिया गया. तिहाड़ के अधिकारियों के मुताबिक उन्होंने राजन की सुरक्षा कड़ी कर दी है, और बवाना के लिए अब यह संभव नहीं है कि वह राजन पर हमला कर सके. राजन की सेल जेल नंबर 2 में सबसे आखिर में है जबकि बवाना को दूसरी सेल में रखा गया है.

राजन के लिए स्पेशल गार्ड और खाना बनाने वाला रखा गया है जो कि कड़ी निगरानी करते हैं. दरअसल छोटा राजन को तिहाड़ जेल में इसलिए रखा गया था कि दाऊद इब्राहिम और उसकी गैंग के लिए दिल्ली में राजन पर हमला करना थोड़ा मुश्किल है.
 

8 साल का बच्चा मांग रहा पिता के लिए खून

आस्थाग्राम में तिरंगा प्रतियोगिता का आयोजन

रूस बनाएगा स्पेस स्टेशन में 5 स्टार होटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -