पुलिस दरोगा ने बीजेपी नेता को पीटा
पुलिस दरोगा ने बीजेपी नेता को पीटा
Share:

कानपुर : पुलिस वालों का आम आदमी के साथ किया जाने वाला दुर्व्यवहार कभी खबरें नहीं बनता लेकिन जब पुलिस किसी सत्ता पक्ष के नेता को पीट दे तो सुर्खियां बन जाती है.ऐसा ही एक मामला कानपुर का सामने आया है . जहाँ बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई पीड़ित महिलाओं का पक्ष दरोगा के सामने रखने पर उन्होंने भाजपा के बुंदेलखंड क्षेत्रीय उपाध्यक्ष को थप्पड़ मार दिए. इसके बाद मचे हंगामे ने एसपी को माफ़ी मांगने पर मजबूर कर दिया, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता संतुष्ट नहीं हुए.

दरअसल हुआ यूँ कि गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी में रहने वाली विधि राजपाल वार्ड 34 से भाजपा की पार्षद हैं, जबकि विधि राजपाल के पिता आनंद राजपाल भाजपा के बुंदेलखंड क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं.कुछ दिन बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की थी .आनंद राजपाल का आरोप है कि पीड़ित महिलाओं से रतन लाल चौकी इंचार्ज अच्छे लाल पाल 10 हजार रुपए की मांग कर रहे थे.4 हजार ले भी लिए थे. इस मामले में महिलाओं की पैरवी करने के लिए वे चौकी गए थे.जहाँ उन्होंने दरोगा को अपना परिचय दिया तो दरोगा गुस्से में आ गए और थप्पड़ मार दिया. इसके बाद उन्हें सिपाहियों ने भी पकड़ कर पीटा.

जब इस घटना की जानकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को पता चली तो बड़ी सख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओ ने चौकी का घेराव कर दिया और धरने पर बैठ गए. दरोगा और सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे .वहीं एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा हाथ जोड़ कर बीजेपी कार्यकर्ताओं से माफी मांगते रहे लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी एक नहीं सुनी.कार्यकर्ता दोषी पुलिस वालों को बर्खास्त करने की मांग पर अड़े हुए थे .

यह भी देखें

जमीनी विवाद में हमलावरों ने ली भाई की जान

निजी मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में छात्राओं से करवाई मॉडल्स की मसाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -