गफलत में पुलिस ने कियाअमेरिकी टेक इंजीनियर गिरफ्तार
गफलत में पुलिस ने कियाअमेरिकी टेक इंजीनियर गिरफ्तार
Share:

मुंबई : मुंबई एयरपोर्ट पर एक अजीब वाकया देखने को मिला है. जहां पर पुलिस ने एक अमेरिकी टेक इंजीनियर को गिरफ्तार किया. जिसपर शक है कि वह बम के बारे में बात कर रहा है. हालांकि पैसेंजर ने पुलिस के इस आरोप को गलत बताया है. इस मामले को लेकर पैसेंजर ने कहा कि वह तो BOM-DEL फ्लाइट की बात कर रहा था. लेकिन पुलिस को ऐसा लगा कि वह बम की बात कर रहा है.

आपको बता दें कि इस अजीब वाकये रविवार देर शाम का है जब वह अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रहा था. उस दौरान उसने एयरपोर्ट के टोल फ्री नंबर पर फ्लाइट का स्टेटस पूछने के लिए फोन किया था. फोन पर उसने BOM-DEL के बारे में पूछा और फोन कॉल कट गया.

 शक के चलते पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, हालांकि सोमवार को उसे छोड़ दिया गया है. आपको बता दें कि देश में अलग शहरों के लिए कोड होते हैं. इसी प्रकार मुंबई के लिए BOM और दिल्ली के लिए DEL का उपयोग होता है.

इससे पहले भी अप्रैल 2016 में भी इस प्रकार की घटना हुई थी. उस दौरान जेट की अहमदाबाद से मुंबई की फ्लाइट में भी इसी प्रकार की हड़बड़ी मच गई थी. उस दौरान BOM-B के बीच में डैश हटने के कारण उसे BOMB समझा गया. जबकि, B का इस्तेमाल गेट B यानी गेट नंबर दो के लिए किया गया था

मध्यप्रदेश में आधार कार्ड बनवाना हुआ सुगम

NRC ड्राफ्ट उग्रवादी का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -