कच्छ जाने के लिए काफी एक्साइटेड है टीवी शो 'इक्यावन' की अभिनेत्री
कच्छ जाने के लिए काफी एक्साइटेड है टीवी शो 'इक्यावन' की अभिनेत्री
Share:

खबर है कि टेलीविजन धारावाहिक 'इक्यावन' की अभिनेत्री प्राची तेहलान "कच्छ" जाने के लिए काफी उत्साहित है। जी दरअसल में गुजरात में कच्छ के रण में शादी के दृश्यों की शूटिंग के लिए जल्द ही प्राची तेहलान को वहां जाना पड़ेगा।

जी टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक में प्राची टॉम बॉय की भूमिका में नजर आ रहीं है जहाँ पर उनका पालन-पोषण चार लोगों द्वारा किया जाता है जो है पिता, दादा जी और दो चाचा। इस शो में जल्द ही सुशील (प्राची) और सत्या (नमिश तनेजा) के बीच शादी का सीक्वेंस दिखाया जाने वाला है और इसके लिए प्राची काफी एक्साइटेड है।

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में प्राची ने कहा "कच्छ का रण शादी सीक्वेंस की शूटिंग करने के लिए बहुत सुंदर जगह है। मैं उत्साहित हूं कि सुशील घाघरा-चोली पहनेंगे और एक महिला की भूमिका में दिखेंगे। सुशील के अलग-अलग रूपों पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना बेहतरीन होगा।" इसी के साथ नमिश तनेजा ने भी इस बारे में बात की और कहा, "अहमदाबाद और सूरत के बाद, हम तीसरे बाहरी स्थान पर शूट कर रहे हैं। मैं अपने किरदार, सत्य और सुशील के लिए बहुत खुश हूं और भाग्यशाली हूं कि हम एक अविश्वसनीय स्थान पर शूटिंग कर रहे हैं।"

'पार्टनर्स' टीवी शो के विपुल राय ने कहीं कीकू और जॉनी के लिए ये बातें

अब कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे राम कपूर

अपनी शादी को काफी एन्जॉय कर रही हैं 'निमकी मुखिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -