दोस्त के साथ मिलकर गर्भवती प्रेमिका की हत्या
दोस्त के साथ मिलकर गर्भवती प्रेमिका की हत्या
Share:

छत्तीसगढ़ में डोंगीतराई निवासी 18 वर्षीय संगीता ओढ़े की हत्या की गुत्थी को कोरबा पुलिस ने सुलझा लिया है. गर्भवती संगीता का कत्ल उसके प्रेमी राजेंद्र सेंद्रराम ने किया था. उसने गर्भपात की दवा देने का बोलकर संगीता को जंगल में बुलाया और दोस्त के साथ मिलकर उसे मार डाला, फिर शव को झाड़ियों में फेंककर मौके से फरार हो गए.

संगीता का राजेंद्र से प्रेम प्रसंग था. उसने 4 जनवरी सुबह राजेंद्र को बताया कि वह 3 माह की गर्भवती है. यह सुनकर राजेंद्र ने उसे रास्ते से हटाने का सोचा. इसके लिए उसने चैतमा में रहने वाले दोस्त साधे राम से मोबाइल पर संपर्क किया और डोंगीतराई बुला लिया. इसके बाद राजेंद्र ने संगीताको जंगल में बुलाया, जहां वे अक्सर मिला करते थे.यहाँ राजेंद्र और संगीता के बीच गर्भपात को लेकर तीखी बहस हुई. पहले से हत्या करने का तय करके आए राजेंद्र ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पेड़ के रस्सी नुमा तार से संगीता का गला घोंट दिया.

कटघोरा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. मामले में कोरबा एएसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि 5 जनवरी को जंगल में झाड़ियों से संगीता की लाश मिली थी. गले में गहरे निशान देखकर प्रथम दृष्टया ही हत्या मान लिया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी पुष्टि हो गई. जिसके बाद पूछताछ करने पर राजेंद्र और संगीता का अफेयर का पता चला. हिरासत में लेकर पूछने पर उसने जुर्म कुबूल कर लिया. 

पाखंडी ज्योतिषी ने हाथ देखने के बहाने किया रेप

बिहार - बदमाशों का आतंक, दिन दहाड़े हत्या

फिल्म देखकर ढाई मिनिट में एटीएम मशीन चुराना सीखा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -