प्रेस्टीज ने लॉन्च किया नया वाटर प्यूरीफायर
प्रेस्टीज ने लॉन्च किया नया वाटर प्यूरीफायर
Share:

मुंबई। रसोई किचन के लिए उपकरण बनाने वाली कंपनी टीटीके प्रेस्टीज ने वाटर प्यूरीफायर की नई शृंखला बाजार में पेश की है। कंपनी द्वारा जारी बयान के अनुसार प्रेस्टीज क्लीन होम ने बीते एक साल में 50 से अधिक उत्पाद नए उत्पाद पेश किए हैं और उसने नए उत्पादों की पेशकश शोध व विकास में दो प्रतिशत कारोबार के निवेश की प्रतिबद्धता जताई है। टीटीके को अगले तीन साल में टीटीके प्रेस्टीज कारोबार में क्लीन होम द्वारा 8-10 प्रतिशत के योगदान की अपेक्षा है।

इसके अनुसार उसके हीरो इलेक्ट्रिक मॉप को एक ही बाल्टी के पानी से बार-बार नहीं धोना पड़ता है। मॉप में एक वाटर डिस्पेंसर बोतल लगी है जो साफ पानी का उपयोग कर फर्श की अच्छी सफाई करती है। इलेक्ट्रिक मॉप की कीमत 8,995 रुपए है। 

वहीं कंपनी की  तत्व  वाटर प्यूरीफायर की नई शृंखला तांबे, स्टैनलेस स्टील और तांबे का मिश्रण, स्टैनलेस स्टील, कांसे और मिट्टी के बर्तन में उपलब्ध है। इसके अनुसार फाइब्रिलेटेड एडजोर्बेन्ट सेल्युलोस तकनीक (एफएसीटी) का उपयोग कर तत्व वाटर प्यूरीफायर जीवाणु, विषाणु और सिस्ट को हटा देते हैं। इनकी कीमत 2995 रुपए से 8995 रुपए तक है। टीटीके समूह के चेयरमैन टी.टी. जगन्नाथन ने कहा, हम बीते 15 साल से शोध व विकास पर अपने कारोबार का लगभग 2 प्रतिशत व्यय कर रहे हैं। 

वोडाफोन लाया 176 वाला प्लान

फेसबुक-ट्विटर के खिलाफ ब्रिटेन ने उठाया बड़ा कदम

Xiaomi Mi A1 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -