'भारत' छोड़ फिर हॉलीवुड में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

'भारत' छोड़ फिर हॉलीवुड में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी नाम कमा चुकी हैं और हर अब फिर से बॉलीवुड में कदम रखने ही वाली थी कि कुछ विवाद ही गए जिसके कारण वो फिल्म को छोड़ चुकी हैं. जी हाँ, सलमान खान के साथ 'भारत' से प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कमबैक करने वाली थी लेकिन प्रियंका के कुछ मामलों के चलते उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी और अब वो सी फिल्म का हिस्सा नहीं है. 'भारत' में प्रियंका की जगह अब कैटरीना कैफ ने ले ली है और अब वही इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं.

इस एक्ट्रेस ने की प्रियंका और निक की सगाई कन्फर्म

इसके बाद बात करें हॉलीवुड की तो ऐसा लगता है प्रियंका अब हिंदी फिल्मों में काम ही नहीं करना चाहती इसलिए किसी ना किसी बहाने से फिल्मों से दूर जा रही हैं. हॉलीवुड की भी कई फिल्में है उनके पास और लाइन लगी हुई है. बताया जा रहा है  काऊबॉय  निंजा वाइकिंग के साथ काम करने वाली हैं और इन दोनों की फिल्म एक कॉमिक स्ट्रिप होगी जिसका नाम  भी वही रहेगा जो कॉमिक में है. हॉलीवुड एक्टर क्रिस प्रैट फिल्म में टाइटल वाले नाम से ही रहेंगे और उसी का किरदार निभाएंगे. फिल्म का नाम Duncan है और इसी नाम से क्रिस प्रैट अपना किरदार है.

अपनी एक्स के साथ की इस हरकत को प्रियंका के साथ दोहराएंगे निक

सूत्रों ने बताया कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक विलेन के किरदार में नज़र आने वाली है जो फिल्म के अहम विलेन की असिस्टेंट होती है. अब देखना होगा फिल्म में और क्या होगा. इसके पहले प्रियंका चोपड़ा Baywatch में नज़र आई थी और इसके अलावा आने  वाली फिल्म A Kid Like Jake और Isn’t It Romantic में भी काम कर सकती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : शादी से पहले पराये मर्द के साथ लिपलॉक करती हुईं नजर आईं प्रियंका

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -