ये हैं प्रियंका चोपड़ा की सफलता का राज
ये हैं प्रियंका चोपड़ा की सफलता का राज
Share:

बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि, हॉलीवुड में अपने नाम का आगाज कर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तरह हर कोई बनना चाहता हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि, बॉलीवुड की इस देसी गर्ल की सफलता का राज क्या हैं. अगर नहीं तो आज हम आपको बतायेंगे प्रियंका के वे 12 मंत्र जिनसे वह आज ग्लैमर दुनिया में राज कर रही हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि, "मैं किसी मिशन पर नहीं हूं कि मुझे कोई ग्लास सीलिंग ब्रेक करनी है या फिर कोई मान्यता तोड़नी है. मैं सिर्फ़ अपने सपनों और महत्वकांक्षाओं को जीती हूं." यही नहीं बल्कि, उन्होंने दर्शकों को अपनी सफलता के 12 मंत्र भी बताए.

हमारे जैसा दूसरा कोई नहीं है. सबसे ज़रूरी है कि हम खुद को पहचाने - सपनों को पंख दें. बदलाव के डर से सपनों को बेड़ियों में जकड़ें नहीं. - महत्वकांक्षी बनें. ख़ास तौर पर औरतें. - किसी और को आपके सपने तय करने का हक़ मत दें. - थोड़े में संतोष क्यों? सपनों के लिए लालची होना जायज़ है. - हारने में कोई बुराई नहीं है लेकिन उसके बाद खड़ा होना ज़रूरी है. - जोख़िम लेना ज़रूरी है लेकिन जोख़िम लेने से पहले सोचना-समझना ज़रूरी है. अपने आस-पास के लोगों का चुनाव बहुत समझदारी से करें. - आप हर किसी को खुश नहीं रख सकते तो कोशिश भी मत करें. - हर चीज़ को गंभीरता से लेना छोड़ दीजिए. ज़िदगी का मज़ा लेना सबसे ज़रूरी है. - इंसानियत का ज़िंदा रहना ज़रूरी है. अगर किसी ने आपके लिए कुछ किया है तो ज़िम्मेदारी आपकी भी है. - कभी मत भूलिए कि आप कहां से आए हैं.

इसके बाद प्रियंका ने कहा कि, "अगर मैं यहां पहुंच सकती हूं तो कोई भी पहुंच सकता है" इसके बाद जब प्रियंका से पूछा गया कि वो खुद को कैसे देखती हैं तो प्रियंका ने कहा कि, 'पानी की तरह'. आगे देसी गर्ल ने कहा कि, "मैं क्या हूं ये तो नहीं बता सकती लेकिन मैं पानी बन जाना चाहती हूं. जिसे जहां रखो, वैसा हो जाए."

ये भी पढ़े

'मोलीस गेम' प्रासंगिक फिल्म है- लियोपोल्ड गोउट

'विरूष्का' को कर रहे फॉलो, यह स्टार्स निपटा रहें हैं गुपचुप शादी

'भाई अपना भाई' सलमान के लिए मेरा फैन बॉय गीत है- कृष्णा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -