प्रमोशन बताता है कि फिल्म कैसी है- शाहिद कपूर
प्रमोशन बताता है कि फिल्म कैसी है- शाहिद कपूर
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, जब कोई कलाकार फिल्म का प्रमोशन बड़े ही जोरों शोरों से करे तो समझ जाओ कि फिल्म अच्छी नहीं बनी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शाहिद ने अपने बयान में कहा कि, "जब फिल्म शूट होने के बाद कैसा शूट हुआ है यह जानना है तो किसी भी कलाकार के हावभाव को देखो. जैसे जब कलाकार फिल्म के प्रचार के लिए आएगा तो जब फिल्म अच्छी शूट हुई होगी उसके चेहरे पर एक शांत भाव होगा जबकि ऐसा न होने पर वह फिल्म के प्रमोशन में पूरी जान लगा देगा."

बता दे कि, फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं जो कि रानी पद्मावती के पति थे. वही फिल्म में पद्मावती की भूमिका अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निभा रही है. इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह भी है. फिल्म बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित है.

गौरतलब है कि, 'पद्मावत' को सर्वोच्च न्यायालय ने सभी राज्यों को दिखाने का निर्देश दिया है. काफी लम्बे से फिल्म विवादों में उलझी पड़ी हुई थी. इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात के अलावा हरियाणा में भी प्रतिबंध लगा दिया गया था. जिसे देख फिल्म के निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया था.

ये भी पढ़े

अनुराग की अगली पेशकश में तापसी का नया अंदाज़

'पैडमैन' को लेकर मलाला यूसुफजई ने दिया बड़ा बयान

'पद्मावत' का विरोध करने वालों पर बोली शबाना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -