पंजाब के कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने दिया इस्तीफा
पंजाब के कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने दिया इस्तीफा
Share:

चंडीगढ़ः पंजाब के कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह द्वारा आज मंगलवार को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया मिली जानकारी के अनुसार राणा गुरजीत सिंह और उनके परिवार  का नाम रेत खनन आवंटन की गड़बड़ियों में सामने आने के बाद उन्होंने अपना इस्तीफा सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भेज दिया.पिछले दिनों प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गुरजीत सिंह के बेटे को मनी लॉड्रिंग के एक मामले में समन भेजा था.

उल्लेखनीय है कि राणा पर यह आरोप लगा था कि उन्होंने अपनी कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए मनमानी करते हुए रेत खदानों की नीलामी की है. राणा पर आरोप लगने के बाद उन्हें विपक्ष के तीखे हमलों का सामना करना पड़ा था. इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुखपाल खैरा राणा और सीएम अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते रहे हैं.

बता दें कि राणा गुरजीत सिंह का का सीएम अमरिंदर सिंह से सीधा संपर्क है .राणा के अच्छे राजनीतिक और पारिवारिक सम्पर्कों को देखते हुए ही उन्हें ऊर्चा और सिंचाई मंत्रालय का कार्यभार सौंपा गया था.कुछ माह पहले हुई रेत खदानों की नीलामी में उन पर मनमाने तरीके से अपनी कंपनियों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगा था.इसी कारण उन्हें इस्तीफा देना पड़ा. इससे अमरिंदर सरकार की साख पर असर पड़ा है.

यह भी देखें

किसान कर्ज माफी के फैसले पर पंजाब सरकार में कलह

बूंदी में धूमधाम से मनाया गया लोहड़ी पर्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -