राजद का मंसूबा कभी पूरा नहीं होगा - सुशील मोदी
राजद का मंसूबा कभी पूरा नहीं होगा - सुशील मोदी
Share:

पटना : बिहार की नीतीश कुमार की सरकार द्वारा राजद प्रमुख लालू यादव के परिवार पर राजनीतिक हमले तेज़ कर दिए हैं .प्रवक्ता संजय सिंह के बयान के बाद अब उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट के जरिए राजद पर हमला बोला है.

बता दें कि मोदी ने कहा कि जातीय उन्माद और उकसावे की राजनीति करने वाला राजद अराजकता को बढ़ावा देने का प्रयास कर रहा है. लेकिन ऐसी राजनीति करने वाले हताश-निराश राजद का मंसूबा कभी पूरा नहीं होगा.सम्भवतः उनकी यह टिप्पणी सीएम पर हुए हमले के संदर्भ में कही गई है.

गौरतलब है कि नीतीश कुमार के द्वारा राजग में शामिल होने के बाद से ही राजद से दूरियां बढ़ने के साथ ही वाक् युद्ध भी बढ़ गया है.दोनों दल एक दूसरे के खिलाफ  आरोप - प्रत्यारोप लगा रहे  हैं.उधर सत्ता से बेदखल लालू के बेटे अपने बयानों में संयम नहीं रख रहे हैं. इस कारण माहौल ज्यादा तल्ख़ होता जा रहा है.

 

उल्लेखनीय है कि उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अगले पांच साल में बिहार में पर्यावरण और वन विभाग द्वारा पांच करोड़ पौधारोपण करने की योजना है. योजना के अनुसार इन पेड़ों को काटकर बेचने से किसानों की आय में वृद्धि होगी, वहीं परंपरागत खेती पर उनकी निर्भरता कम होगी. यह बिहार के विकास को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने की अहम योजना है.

यह भी देखें

राजद और जदयू में ज़ुबानी जंग जारी

बिहार बार काउंसिल पूर्व अध्यक्ष का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -