लालू के सजा के फैसले के बीच राजद की रणनीतिक बैठक आज
लालू के सजा के फैसले के बीच राजद की रणनीतिक बैठक आज
Share:

रांची /पटना : चारा घोटाले में देवघर कोषागार से 89 लाख रुपये फर्जी तरीके से निकाले जाने के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सहित 16 दोषियों को सीबीआई कोर्ट के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह आज शनिवार को फैसला सुना सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि उक्त मामले में लालू यादव को सजा सुनाए जाने का फैसला दो बार टल चुका है. वैसे लालू के अधिवक्ता प्रभात कुमार के अनुसार शनिवार का दिन सभी दोषियों को सजा सुनाने के लिए तय हुआ है.जबकि अभी छह दोषियों सुनील कुमार सिन्हा, सुशील कुमार सिन्हा, सुनील गांधी, संजय कुमार अग्रवाल और त्रिपुरारी मोहन प्रसाद के अलावा पूर्व ट्रेजरी ऑफिसर सुबीर भट्टाचार्य की सजा पर सुनवाई होनी बाकी है.ऐसे में नहीं लगता कि आज शनिवार को भी फैसला आ जाए. यदि आज भी लालू की सजा की घोषणा नहीं हुई तो इसके लिए सोमवार तक का इंतजार करना पड़ेगा.

इस बीच दूसरी ओर लालू की सजा को लेकर राजद चिंतित है.यदि लालू को ज्यादा वक्त जेल में रहना पड़ा तो पार्टी की रणनीति क्या होगी इसको लेकर बिहार की पूर्व सीएम और लालू की पत्नी राबड़ी यादव आज दोपहर में अपने आवास पर पार्टी की बैठक करने जा रहीं हैं.इस बैठक में परिवार के साथ कुछ और करीबी नेता भी शामिल हो सकते हैं. लालू के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी बैठक में होंगे ही. साथ में लालू की सबसे बड़ी बेटी मीसा यादव भी पार्टी की बैठक चर्चा कर सकतीं हैं.

यह भी देखें

लालू यादव की सजा का फैसला फिर टला

लालू समर्थको ने किया सीधा जज से संपर्क

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -