यूपी में  RSS प्रचारक की बहन ने छेड़छाड़ के बाद छोड़ी पढ़ाई
यूपी में RSS प्रचारक की बहन ने छेड़छाड़ के बाद छोड़ी पढ़ाई
Share:

यूपी हमेशा से ही बदमाशों का गड रहा है यहाँ महिला बच्चे कोई भी सुरक्षित नहीं है इसी लिए यहाँ परआए दिन कोई न कोई दिल दहला देने वाली घटना होती रहती है कुछ दिन पहले एक ऐसी ही घटना यूपी के बांदा में सामने आई थी.जहाँ पर आरएसएस के प्रचारक की बहन को भी बदमाशो ने नहीं छोड़ा और उनके साथ छेड़छाड़ की. इस घटना के नौ दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों पर कोई कार्रवाई न होने से खौफजदा लड़की की पढ़ाई बंद कर दी है.इस मामले  पीड़िता की मां का कहना है कि वह अपना सम्मान बचाए या पढ़ाई करवाए. पीड़िता सोते से उठकर 'बचाओ बचाओ' चिल्लाकर रोने लगती है.

आपको बता दें कि इस घटना से जहां क्षेत्र के लोग खौफजदा है वहीँ पीडिता का पूरा परिवार सदमें है और वह बदमाशों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहा है इस मामले को लेकर पीड़ित बच्ची ने कहा कि यदि पुलिस हमारी रक्षा नहीं कर सकती तो हमें पढ़ाई रोकनी पड़ रही है. दुख की बात ये है कि पीड़िता के साथ 11 दिसंबर की घटना से दो दिन पहले ही 9 तारीख को वह डीजीपी सुलखान सिंह से नारी सुरक्षा सप्ताह के कार्यक्रम में मिलकर लौटी थी. वहां पुलिस के बड़े-बड़े अफसरों ने स्कूली लड़कियों की सुरक्षा पर बड़े-बड़े वादे किए थे.

पीड़ित लड़की के साथ घटना 11 दिसंबर की शाम तब घटी जब वह ट्यूशन पढ़कर वापस लौट रही थी. नदी किनारे शराब पी रहे 6-7 शोहदों ने उसे बुरी नीयत से पीछे से दबोच लिया. वह किसी तरह वहां से भागी और अपनी इज्जत बचाई. पीड़िता रोजाना 5 किमी की दूरी तय कर पैदल स्कूल आती-जाती है. इस दौरान नाव से रास्ते मे पड़ने वाली नदी पार करनी होती है.लड़की ने बहादुरी का परिचय देते हुए शोहदों की गाड़ी का नंबर UP90 L5734 याद रखा. थाने में शिकायत दर्ज कराने के दौरान उसका जिक्र भी किया. लेकिन पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की बजाए कार्रवाही की रस्म अदायगी शुरू कर दी. यह मामला पैलानी थाने के सिंधन गांव का है. इसकी जानकारी होने पर एसपी शालिनी ने मौके पर दो सीओ को भेजा है.

रितेश को पत्नी जेनेलिया से बर्थडे पर मिला 1 करोड़ का ‌‌गिफ्ट

'टाइगर जिंदा है' को राज ठाकरे की धमकी

राजस्थान में बीजेपी को बड़ा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -