राहुल का मोदी पर ट्वीट- फेक इन इंडिया में निवेश खस्ता हाल है
राहुल का मोदी पर ट्वीट- फेक इन इंडिया में निवेश खस्ता हाल है
Share:

दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर निवेश के घटते आंकड़ों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ पहल का उपहास उड़ाते हुए इन आंकड़ों को ‘फेक न इंडिया' बताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोगों, ‘फेक इन इंडिया प्रोग्राम’ के बारे में एक ताजा जानकारी मिली है.

उन्होंने अपने ट्वीट में हैशटैग लगाया है राहुल ने ट्वीट के साथ खबर भी टैग की है, जिसमें दावा है कि भारत में ताजा निवेश 13 साल के निचले स्तर पर पहुंच गया है क्योंकि दिसंबर तिमाई में रूकी परियोजना की संख्या बढ़ गयी है. खबर में सेंटर फार मानीटरिंग इंडियन इकनामी की परियोजनाओं पर निगाह रखने वाले आंकड़ों के हवाले से दावा किया कि भारतीय कंपनियों द्वारा 77 हजार करोड़ रूपये की नयी परियोजनाओं की घोषणाएं की गयी जो 13 साल के निम्न स्तर पर हैं. राहुल गाँधी लगातार सरकार को घेरते हुए विकास के वादों पर सवाल करते आये है.

गुजरात में चुनावो के दौरान भी राहुल गाँधी पीएम मोदी पर उनकी नीतियों और कोरे भाषणों को लेकर तंज कसते रहे है. हाल ही में कांग्रेस की और से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सदन में तीखे और सीधे सवाल कर मोदी सरकार को मुसीबत में डाल दिया था. स्पीकर के रोकने के बावजूद सिंधिया ने अपने सवाल जारी रहे और बेहद तेज स्वरों में अपनी बात रखी थी.

सोनिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने से किया मना

कांग्रेसअध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की पहली विदेशी यात्रा

राजस्थान में करेंगे राहुल मंदिरों वाला प्रचार!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -