ऋतिक के बर्थडे पर पापा राकेश रोशन का स्पेशल गिफ्ट
ऋतिक के बर्थडे पर पापा राकेश रोशन का स्पेशल गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर ऋतिक के पापा और फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने एक बड़ी खुशखबरी दी है. राकेश रोशन ने फिल्म कृष 4 की रिलीज डेट ट्विटर पर अनाउंस की है और लिखा है कि सबके लिए यह ऋतिक के बर्थडे का तोहफा है.

सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी. जानकारी के लिए बात दे कि, कृष राकेश रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' का सीक्वल है. इस फिल्म में रितिक के ऑपोजिट डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा थीं. फिल्म को लेकर राकेश रोशन का कहना है कि, "मेरी पत्नी ने जब मुझे 'कृष' के रूप में बप्पा की तस्वीर का एक ट्वीट दिखाया, तो इस बात पर मेरा विश्वास फिर से गहरा गया कि 'कृष' ही हमारा असली सुपरहीरो है. इससे मेरा विश्वास बढ़ गया और इसने मुझे फिल्म का चौथा सीक्वल बनाने के लिए प्रेरित किया."

खबरों की माने तो इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी विलेन की भूमिका में नजर आने वाले है. ख़ास बात यह है कि. ऋतिक के फैंस फिल्म 'कृष 4’ को लेकर लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म के साथ अब फैंस अपने चहेते सुपरहीरो को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्शन पैक्ड अवतार में देख सकेंगे. फिलहाल ऋतिक अपनी आगामी फिल्म मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बन रही बायोपिक में व्यस्त है. आपको बता दें कि, ऐसा पहली बार होगा जब ऋतिक किसी बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

निरुपा रॉय की संपत्ति में क्या-क्या हैं शामिल

बॉलीवुड में नहीं लेकिन टीवी इंडस्ट्री में फेमस हो गए ये एक्टर्स

निरुपा रॉय के बेटों में प्रॉपर्टी को लेकर छिड़ा विवाद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -