विरूष्का को अपने ब्रांड के कंडोम यूज करने को कह रहीं है राखी
विरूष्का को अपने ब्रांड के कंडोम यूज करने को कह रहीं है राखी
Share:

2017 अब जाने वाला है बस क्रिसमस के बाद कुछ ही दिन रह जाएंगे इसे जाने के लिए। इस साल में कई बुरे और अच्छे किस्से हुए है। अभी हाल ही में भी इस साल के जाते जाते एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यह खबर वाकई में चौंका देने वाली है। अभी हाल ही में कॉन्ट्रोवर्सी की महारानी कहीं जाने वाली राखी सावंत ने एक बयान दिया है जिसे सुनने के बाद आपको अपने ही कानो पर विश्वास नहीं होगा। आप सभी जानते ही होंगे की अभी हाल ही में राखी सावंत ने एक कॉन्डम ब्रांड लॉन्च किया है, जिसका नाम है Be-Boy।

इस ब्रांड के विज्ञापन के लिए अभी हाल ही में एक कॉन्फ़्रेंस में राखी ने कहा - कि वो चाहती हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा उनके कॉन्डम के पहले यूज़र बनें।

जी इसके साथ ही वो बोली - "विराट और अनुष्का सबसे प्यारा कपल हैं. उन्होंने अभी-अभी अपने विवाहित जीवन में कदम रखा है. मैं उन्हें अपने ब्रांड के कॉन्डम गिफ़्ट करना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि वो इन्हें इस्तेमाल कर के अपना फ़ीडबैक दें. मेरी कॉन्डम्स बहुत ख़ास हैं, क्योंकि इतने सारे फ़्लेवर देने वाले हम मार्केट में पहले हैं. इन्हें इस्तेमाल कर के आप अपने पसंद के टेस्ट को अपनी सेक्स लाइफ़ में शामिल कर सकते हैं. अधिक आनंद के लिए डॉटेड कॉन्डम्स भी हैं.इतना ही नहीं, उन्होंने बाबा रामदेव को भी इसमें घसीट लिया और कहा कि उन्हें पतंजलि कॉन्डम बनाने चाहिए, ताकि उन्हें कॉम्पटिशन मिल सके."

रिसेप्शन में बेहद ही खूबसूरत नजर आये विरूष्का

शादी के बाद पहली बार ससुराल पहुंची अनुष्का

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को मिल सकता है गैरी कर्स्टन से गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -