भारत में लांच हुई रेंज रोवर ऑटोबायॉग्रफी SVO बेस्पोक
भारत में लांच हुई रेंज रोवर ऑटोबायॉग्रफी SVO बेस्पोक
Share:

भारत में लगातार ऑटोमोबाइल कम्पनियाँ अपनी नई कारे लांच कर रही है. भारत में कारो की बिक्री भी काफी तेजी से बढ़ रही है. विश्व की सभी ऑटोमोबाइल कम्पनियाँ भारतीय बाजार में अपनी कारो को लांच करना चाहती है. हाल ही में रेंज रोवर ऑटोबायॉग्रफी SVO बेस्पोक कार को भी भारत में लांच किया गया है. इस कार की कीमत भारत के एक्स-शोरूम पर 2.80 करोड़ रुपए है. इस कार का डिजाइन भी काफी नया है और कम्पनी ने इसे काफी शानदार लुक दिया है.

रेंज रोवर ऑटोबायॉग्रफी SVO बेस्पोक में 4.4-लीटर डीजल और 5.0 लीटर सुपरचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है. जिसमे 5.0-लीटर वी8 इंजन है जो 543 bhp पावर और 680 Nm टॉर्क देता है और 4.4-लीटर SDV8 डीजल इंजन 350 bhp पावर देता है. इस कार की स्पीड भी बहुत ही शानदार है, यह कार 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार मात्र 5.4 सेकंड में पकड़ लेती है.

बता दे कि रेंज रोवर ऑटोबायॉग्रफी SVO बेस्पोक में काफी एडवांस फीचर्स दिए गए है, इसमें बेस्पोक एडिशन के साथ पर्सनलाइजेशन का एक्सक्लूसिव ऑप्शन दिया गया है. इस कार को लंबे वीलबेस वाली ऑटोबायोग्राफी के लेटेस्ट मॉडल के समान ही बनाया गया है, कार की पिछली सीट में काफी स्पेस दी गयी है. इस कार को खरीदने के लिए ग्राहक अपनी पसंद के मुताबिक कस्टमाइज करा सकते हैं.

जगुआर लैंड रोवर की मांग बढ़ी

ग्रामीण महिलाओं के विकास के लिए साथ आए गूगल-टाटा

एक रुपए में घर ले जाइये मारुति कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -