सेम ड्रेस में नजर आये रणवीर और दीपिका
सेम ड्रेस में नजर आये रणवीर और दीपिका
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने हाल ही में अपनी करीबी दोस्त काजल आनंद के जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी आयोजित की. खबरों की माने तो शाहरुख़ खान ने अपने घर मन्नत में ही पार्टी का आयोजन किया. जिसमे ग्लैमर दुनिया के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की.

ख़ास बात यह है कि, बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह इस पार्टी में जमकर सुर्खिया बटोर रहे थे. इस दौरान वह दोनों एक साथ काफी खूबसूरत भी लग रहे थे. बता दे कि, इस पार्टी में दोनों ने एक जैसी ही ड्रेस पहनी थी जिसके चलते सभी लोगों की नजर इस क्यूट कपल पर टिकी हुई थी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस प्यारे से कपल ने हाल ही में गोवा में एक आलीशान घर खरीदा है. यही नहीं बल्कि, दोनों ने श्रीलंका में साथ-साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया.

इस दौरान ऐसी खबरें आ रही थी ये दोनों बहुत ही जल्द सगाई करने वाले हैं हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ. बता दे कि, ये पहली बार नहीं है जब रणवीर और दीपिका एक साथ नजर आये है इसे पहले भी ये कई बार एक साथ नजर आ चुके है. रणवीर और दीपिका बहुत ही जल्द संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' में नजर आने वाले है. वही बात करे शाहरुख़ खान की तो वह अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

सोनम ने किया शादी को लेकर आमंत्रित

किसी ने अर्जुन का विरोध किया तो मैं उसका मर्डर कर दूंगी : परिणीति

फिर जॉन सीना ने शाहरुख़ खान को बोल दी ये बड़ी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -