टीवी शो में भाई बहन के किरदार में नजर आएंगे ये रियल लाइफ कपल
टीवी शो में भाई बहन के किरदार में नजर आएंगे ये रियल लाइफ कपल
Share:

टीवी के शो की बात की जाए तो आए दिन नए शोज आते है और चले जाते है। ऐसे में कुछ समय पहले ही एक शो आया था जिसका नाम था "पहरेदार पिया की"। इस शो को दर्शको की डिमांड पर बंद कर दिया गया था क्योंकि इस शो में एक छोटे से बच्चे के साथ एक बड़ी लड़की का रोमांस फ़रमाया गया था।

उसके बाद इसी की जगह शो आया "रिश्ता लिखेंगे हम नया" इस शो में तेजस्वी प्रकाश एक बड़े उम्र के लड़के के साथ नजर आ रहीं है जो इन दिनों टीवी पर प्रसारित भी हो रहा है।

इस शो में तेजस्वी के साथ रोहित सुचांती नजर आ रहें है जो बहुत ही स्मार्ट और डेशिंग है। अब आपको एक और बात बता दें, जी दरअसल में जल्द ही इस शो में रियल लाइफ कपल भाई बहन के रूप में नजर आने वाले है। वैसे तो इस शो में सुयश राय तेजस्वी के फियान्सी अभय कुंवर के किरदार में नजर आ रहे हैं।

अब एंट्री होने वाली है सुयश की पत्नी किश्वर की। जी हाँ किश्वर जल्द ही इस शो में नेगेटिव रोल में नजर आने वाली है।

एक खबर और ये है कि मेकर्स ने दीया के पिता का रोल प्ले करने के लिए वेटरन एक्टर आदर्श गौतम को फाइनल किया है। वहीं सुयश ने वाइफ के साथ हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और कैप्शन दिया है- Abhay kunwar sa wapis aa rahe hain !!! Aur is baar sath mei kissko leke aaye hain zara dekho to ;) #rishtalikhengehumnaya Watch Rishta Likhenge Hum Naya 9pm only on @sonytvofficial Humne kaha suntiii ho @kishwersmerchantt A post shared by Suyyash Ranjana Rai (@suyyashrai)

Splitsvilla 10 की विनर रियल में हैं काफी हॉट

इस बार भी एकता कपूर लेकर आयीं हैं स्टाइलिश और ग्लैमरस 'नागिन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -