वैसाखी पर्व पर पाकिस्तान जाने के लिए रजिस्ट्रेशन 10 जनवरी तक
वैसाखी पर्व पर पाकिस्तान जाने के लिए रजिस्ट्रेशन 10 जनवरी तक
Share:

जयपुर : बैसाखी पर्व पर पाकिस्तान जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चल रही है और ये रजिस्ट्रेशन आगामी 10 जनवरी तक किये जायेंगे. गुरु दर्शन यात्रा कमेटी के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार कमिटी हर साल की तरह इस साल भी श्रद्धालुओं के लिए सहयोग कर्म करेगी. वैसाखी पर्व पर श्रद्धालुओं पाकिस्तान स्थित ननकाना साहिब, पंजा साहिब, सच्चा सौदा व अन्य गुरुद्वारों के दर्शन के लिए जाते है. रजिस्ट्रेशन के लिए मूल पासपोर्ट, पासपोर्ट की फोटो कॉपी, स्वयं प्रमाणित आईडी प्रूफ की फोटो कॉपी व चार फोटो के साथ 292, गुरु रामदास मार्ग, राजापार्क में जमा कराए जा सकते हैं.

पासपोर्ट जमा होने के बाद पेपर वीजा की बनवाने के लिए भेजे जाएंगे. गुरु दर्शन यात्रा कमेटी के संयोजक जगजीत सिंह सूरी ने बातचीत के दौरान बताया कि कमिटी अपनी तरफ से हर यात्री को यात्रा के दौरान हर संभव मदद और सुख सुविधा मुहैया करवाने की कोशिश करेगी. जिनका वीजा लगेगा, वे ही यात्रा पर जा सकेंगे.

यात्रा की अंतिम तिथियों के बारे में यात्रियों को समय से अवगत कराया जायेगा. पाकिस्तान में सिख समुदाय के पवित्र स्थलों के लिए हर बैसाखी में जत्था पाकिस्तान जाता है.

 

100 विद्यालयों की छात्राओं को सेनेटरी नैपकिन इन्सीनिरेटर का तोहफा

वरिष्ठ अधिवक्ता राजीव धवन करेंगे अयोध्या विवाद में बहस

पाक ने 145 भारतीय मछुआरों को रिहा किया

सरहद पर कोहरे के दौरान बढ़ाया सुरक्षा पहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -