'ऑड टू माय फादर' का रीमेक सबसे अलग होगा- अली अब्बास
'ऑड टू माय फादर' का रीमेक सबसे अलग होगा- अली अब्बास
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' बना चुके बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफ़र लगातार चर्चा में है. खबरों की माने तो अली अब्बास जफ़र दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ऑड टू माय फादर' की हिंदी रिमेक को लेकर बात कर रहे. उनका कहना है कि, इस फिल्म का निर्देशन करने का प्रस्ताव सलमान की तरफ से ही आया था.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अली अब्बास जफ़र ने अपने बयान में कहा कि, "आप वास्तविक फिल्म की तरह ही रीमेक नहीं बना सकते हैं, सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य आपकी कहानी और किरदार को प्रभावित करता है. लेकिन मुझे फिल्म की मूल बातें काफी पसंद आई." बता दे कि, ऑड टू माय फादर का निर्देशन योन जे-क्यूं ने किया था और इसकी कहानी कोरियाई युद्ध के समय एक किशोर द्वारा किए गए वादे के आस-पास घूमती है.

सूत्रों के मुताबिक फिल्म के रीमेक का अधिकार सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने खरीदा है. खबरों के अनुसार बताया गया कि, रीमेक को भारत-पाकिस्तान विभाजन के समय में सेट किया गया है. हालांकि, इस फिल्म को लेकर अली अब्बास जफ़र की फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं है. जफ़र का कहना है कि, "हम मार्च के बाद काम शुरू करेंगे. मैं एक महीने सोना चाहता हूं, हम लोग इस फिल्म के शुरूआती चरण में हैं."

ये भी पढ़े

Zero में हुई झोल, शाहरुख़ की खुली पोल

चैलेंजिंग हो सकता है शाहरुख़ के लिए बौने का किरदार

पेरिस हिल्टन ने क्रिस जिल्का संग की सगाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -