रेनॉ कैप्टर : डस्टर और क्विड के बाद भारत में तेहलका मचाने के लिए तैयार
रेनॉ कैप्टर : डस्टर और क्विड के बाद भारत में तेहलका मचाने के लिए तैयार
Share:

नयी जनरेशन को देखते हुए कम्पनियों में बिजनेस को लेकर कॉम्पटीशन चलता रहता है इसी के साथ कम्पनी ने नयी लुक के साथ  भारत में 'डस्टर' के साथ एसयूवी सेगमेंट में दस्तक दी थी वैसे कम्पनी ने इस कार को अभी तक भारत में लांच नहीं किया है यह कम्पनी भारत अपनी नई प्रीमियम एसयूवी, कैप्टर के साथ आएगी। 
 
भारतीय बाज़ार की बात करे तो यह कार कुछ महीने पहले रेनॉ कैप्टर को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है काम्पनी का कहना है की इस कार को भारतीय नागरिक की जरुरतो को देख कर बनाया गया है.इस कार की फीचर्स की बात करे तो,
 
इस कार में 5 सीटर रेनॉ कैप्टर प्रीमियम एसयूवी दी गई है. इस कार में रियर पार्किंग सेंसर, क्रूज़ कंट्रोल दिया गया है और स्पीड कंट्रोलर आदि फीचर्स दिए गए हैं। रिवर्स पार्किंग कैमरा, अडिशनल कॉर्नरिंग लाइट्स, रियर सीट नेट पॉकिट्स, फ्लेक्सिबल बूट स्पेस, हैंड्स फ्री कार्ड भी इस कार के साथ दिया जाएगा। इसके साथ ही इस कार में ईसीओ मोड और हिल स्टार्ट असिस्ट फीचर्स भी दिए गए हैं।
 
अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में रेनॉ कैप्टर कम्पनी की प्रीमियम और लोकप्रिय एसयुवी है इसकी दुनिया भर में अब तक करीब दस लाख यूनिट बेचीं जा चुकी है ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है की भारतीय बाज़ार में भी इस एसयुवी को अच्छे आंकड़े मिलेंगे.

 

 

Hyundai सितंबर में लांच करेगी CNG किट वाली कार, जानिए खूबियां !

 

नए लुक के साथ जल्द नज़र आएगी SUV Velar

जल्द भारत में दस्तक देगी SUV Velar, जाने खूबियां !

लांच से पहले सामने आया Creta Facelift कार का नया लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -